छत से गिरकर अधेड़ घायल

कुंडा कोतवाली क्षेत्र के पीरानगर गांव के नंदलाल विश्वकर्मा शनिवार को छत पर गए थे। अचानक

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 11:20 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 11:20 PM (IST)
छत से गिरकर अधेड़ घायल
छत से गिरकर अधेड़ घायल

कुंडा : कोतवाली क्षेत्र के पीरानगर गांव के नंदलाल विश्वकर्मा शनिवार को छत पर गए थे। अचानक पैर फिसलने से गिर पड़े। इससे गंभीर रूप से घायल हो गए। स्वजन आनन फानन में उन्हें उपचार के लिए सीएचसी कुंडा ले गए । जहां पर चिकित्सकों ने उसका उपचार किया ।

---

विवाहिता ने खाया जहर

संसू, कुंडा : हथिगवां थाना क्षेत्र के अहिबरनपुर गांव की रीना चौरसिया संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खा लिया । इससे उसकी हालत बिगड़ गई। जानकारी होने पर स्वजन उपचार के लिए सीएचसी कुंडा ले गए। जहां पर चिकित्सकों ने उसका उपचार किया। हालत में सुधार होने पर उसे घर भेज दिया गया।

--

आधा दर्जन को एसटीएफ ने उठाया

संसू, परियावां : नवाबगंज थाना क्षेत्र के नवाबगंज गांव में शनिवार की दोपहर एसटीएफ प्रयागराज ने गांव के अंदर दस्तक दी। लगभग आधा दर्जन लोगों को उठाकर लेकर चली गई। इसको लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा है। जब प्रभारी एसओ सुरेंद्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस प्रकरण की कोई जानकारी नहीं है ।

---

प्रबुद्धजनों का हुआ सम्मान

संसू, लालगंज : धर्म सम्राट स्वामी करपात्री महाराज की जन्मभूमि भटनी में दशहरा पर्व पर प्रबुद्धजनों को सम्मानित किया गया। इससे पूर्व यहां दुर्गा पूजा समिति की देखरेख नवरात्र में पंडाल में मां दुर्गा की प्रतिमा स्थापित करके उनका विधि विधान से पूजन और नवरात्र समाप्ति पर विसर्जन किया गया। दुर्गा पूजा के आयोजन के साथ ही साथ रामलीला का भी आयोजन किया गया। इसमें मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम के चरित्र का महिमामंडन करने के साथ ही साथ सम्पूर्ण रामायण के वृतांत का मंचन हुआ। आयोजन समिति की ओर से धीरेंद्र मिश्र, अशोक सिंह, बीरू मिश्र, रामफेर विश्वकर्मा, उमेश सिंह, सौरभ ओझा, डॉ. गुड्डू, रामनरेश यादव, सोनू पांडेय, रवि पांडेय, अखिलेश सिंह का सम्मान किया गया। संचालन युवा साहित्यकार एवं कमेटी के संचालक सौरभ ओझा ने किया। संजय मिश्र, भुवनेश्वर शुक्ल, लालजी यादव, रघुनाथ सरोज, शैलेंद्र निर्मल, राजेंद्र सिंह, अंजनी सिंह, प्रमोद यादव, देवेंद्र मिश्र, जगराम यादव आदि का सहयोग रहा।

-------

ब्लाक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता कल

संसू, रानीगंज : ब्लाक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन 18 अक्टूबर सोमवार को बाबा गणेश दास उच्चतर माध्यमिक विद्यालय आमापुर बोर्रा वाहीपुर में होगा। इसमें कबड्ड़ी वॉलीबाल दौड़, गोला फेंक सहित प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। इसमें गौरा ब्लाक क्षेत्र के खिलाड़ी भाग ले सकते हैं। यह जानकारी क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी केके सिंह ने दी है।

------

सामूहिक विवाह कार्यक्रम 18 को

संसू, गौरा : ब्लाक गौरा में सोमवार को मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम में 12 जोड़ों का विवाह कार्यक्रम संपन्न कराया जाएगा । यह जानकारी खंड विकास अधिकारी जितेंद्र कुमार ने दी है ।

----

निकालेंगे किसान यात्रा

संसू, प्रतापगढ़ : किसान सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगिराज सरकार ने शनिवार को जारी विज्ञप्ति में कहा कि 18 अक्टूबर को लखनऊ में किसान बिल के समर्थन में किसान यात्रा निकालेंगे। मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई मारपीट, पुलिस को घेरा : नगर कोतवाली क्षेत्र के कारी घाट पर सिटी कस्बे और कटरा मेदनीगंज की मूर्तियां विसर्जित की जाती हैं। शनिवार को सिटी कस्बे के मलियाना टोला शिव मंदिर पोस्ट ऑफिस आदि की मूर्तियां विसर्जन के लिए लोग ले जा रहे थे। उसी दौरान टेऊंगा की भी मूर्ति विसर्जन के लिए लोग ले जा रहे थे। सिटी कस्बे के कुछ लड़के शराब के नशे में थे, टेऊंगा के लोगों के साथ बदसलूकी करने लगे, इसे लेकर दोनों पक्ष में मारपीट होने लगी। सूचना मिलने पहुंची पुलिस का लोगों ने घेराव किया। किसी तरह पुलिस ने विवाद शांत कराया। इस मारपीट में नीलेश, अभिषेक, मनीष, अनुज को हल्की चोटें आई।

chat bot
आपका साथी