दुकान में घुसकर मार्बल व्यवसायी पर किया हमला

शहर के मीराभवन इलाके में दुकान में घुसकर दर्जन भर लोगों ने मार्बल व्यवसायी पर हमला कर दिया। व्यवसायी के साथ ही उनके कामगारों को मारा-पीटा। इस मामले में दो नामजद सहित दर्जन भर लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 10:34 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 10:34 PM (IST)
दुकान में घुसकर मार्बल व्यवसायी पर किया हमला
दुकान में घुसकर मार्बल व्यवसायी पर किया हमला

संसू, प्रतापगढ़ : शहर के मीराभवन इलाके में दुकान में घुसकर दर्जन भर लोगों ने मार्बल व्यवसायी पर हमला कर दिया। व्यवसायी के साथ ही उनके कामगारों को मारा-पीटा। इस मामले में दो नामजद सहित दर्जन भर लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के दहिलामऊ मोहल्ला निवासी अवधेश पांडेय ने मीराभवन इलाके में मार्बल की दुकान खोल रखी है। अवधेश ने भैरोपुर के रहने वाले रंजीत कुमार के मकान में गोदाम बना रखा है। इनका कहना है कि रंजीत ने अपने रिश्तेदार को 36 हजार रुपये का टाइल्स दिलवाया था, जिसका भुगतान उन्हें नहीं मिला था। इन्होंने रंजीत के मकान का तीन महीने का किराया नहीं दिया था। वह रिश्तेदार को दिलाए गए 36 हजार रुपये में किराया समायोजित करने की बात कह रहे थे।

आरोप है कि रंजीत कुमार सहित दर्जन भर लोग रविवार को दोपहर उनकी दुकान पर पहुंचे और उन्हें व उनके कामगारों को मारा-पीटा। यही नहीं, गोदाम में ताला लगा दिया। गोदाम में उनका करीब चार लाख रुपये का माल डंप हैं। इस मामले में अवधेश ने कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी। पर्चा न उठाने पर मारा-पीटा

संसू, मकूनपुर : क्षेत्र पंचायत के सदस्य पद का पर्चा न उठाने पर प्रत्याशी के ताऊ पर कुर्सी, लात घूसों से हमला कर दिया गया। मंगरौरा ब्लाक के दरछुट गांव निवासी अशोक सिंह के भतीजे अनुभव सिंह अस्थरा गांव से क्षेत्र पंचायत सदस्य का चुनाव लड रहे हैं। उसी वार्ड से मंगरौरा के रहने वाले एक व्यक्ति भी क्षेत्र पंचायत सदस्य पद का चुनाव लड रहे हैं। रविवार को दोपहर पौने तीन बजें कोहंडौर ब्लाक परिस में एडीओ पंचायत के कक्ष में अशोक सिंह पहुंचे। वहां पहले से बैठे मंगरौरा के एक ब्यक्ति ने अशोक से क्षेत्र पंचायत सदस्य का पर्चा वापस लेने के लिए कहा। मना कर देने पर उस व्यक्ति ने प्लास्टिक की कुर्सी से हमला कर उन्हें लात घूसों से मारा-पीटा। कोहंडौर एसओ बच्चे लाल प्रसाद ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच में तथ्य सामने आएगा, उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी ।

chat bot
आपका साथी