तमंचे के साथ युवक को पकड़ा, भेजा जेल

कंधई थाना क्षेत्र के जाफरपुर मोड़ के पास कंधई पुलिस ने सोमवार रात लगभग 10 बजे संदिग्ध दशा में खड़े एक युवक को गश्त पर निकले कंधई थाने के एसआइ संदीप सिंह एवं अनुज यादव ने दौड़ाकर पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से एक तमंचा एक कारतूस बरामद किया। पूछताछ में पकड़े गए युवक ने अपना नाम अब्दुल महबूब निवासी पिपरी खालसा बताया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 06:31 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 06:31 PM (IST)
तमंचे के साथ युवक को पकड़ा, भेजा जेल
तमंचे के साथ युवक को पकड़ा, भेजा जेल

संसू,दीवानगंज : कंधई थाना क्षेत्र के जाफरपुर मोड़ के पास कंधई पुलिस ने सोमवार रात लगभग 10 बजे संदिग्ध दशा में खड़े एक युवक को गश्त पर निकले कंधई थाने के एसआइ संदीप सिंह एवं अनुज यादव ने दौड़ाकर पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से एक तमंचा, एक कारतूस बरामद किया। पूछताछ में पकड़े गए युवक ने अपना नाम अब्दुल महबूब निवासी पिपरी खालसा बताया। पुलिस ने युवक के खिलाफ कंधई थाने में आ‌र्म्स एक्ट में मुकदमा दर्जकर उसका चालान कर जेल भेज दिया। एसओ कंधई तुषार त्यागी ने बताया कि आरोपित अब्दुल महबूब को जेल भेज दिया गया।

----

किशोर का गला दबाकर जान से मारने का प्रयास

संसू, कुंडा : कुछ लोगों ने एक किशोर का गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया। कुंडा कोतवाली क्षेत्र के बरई दक्षिण पट्टी गांव निवासी राम सजीवन निर्मल का 14 वर्षीय बेटा अमित निर्मल मंगलवार की सुबह अपनी बहन के घर मट्ठा लेने के लिए साइकिल से गया हुआ था। वहां से घर लौटते समय घर से पांच मीटर पहले बाग के पास पहुंचा था कि तभी गांव का एक युवक उसे पकड़कर मारने पीटने लगा। यही नहीं वह अमित का गला दबाकर जान से मारने का प्रयास करने लगा। शोर सुनकर जब ग्रामीण दौड़े तो किशोर की जान बच सकी। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपित युवक को पकड़कर कोतवाली ले गई। प्रभारी कोतवाल सुरेश चौहान का कहना है कि मामला संज्ञान में है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

-------

प्राथमिक विद्यालय का ताला तोड़कर हजारों की चोरी

संसू, बाबागंज : संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय चौरंग में बीते सोमवार की रात चोरों ने ताला तोड़कर मिड मिल बनाने के लिए रखे गए बर्तन, गैस व खाद्यान्न को उठा ले गए। साथ ही विद्यालय के अभिलेखों के साथ छेड़छाड़ की। सुबह घटना की जानकारी होने पर विद्यालय के प्रधानाध्यापक विद्यालय पहुंचे और घटना की तहरीर पुलिस को दी।

------

तीन आरोपितों के खिलाफ मारपीट व धमकी का केस

संसू, लालगंज : कोतवाली पुलिस ने तीन आरोपितों के खिलाफ मारपीट तथा जानलेवा धमकी का केस दर्ज किया है। कोतवाली के पूरे आचार्य तेजगढ़ निवासी जाकिर अली की पत्नी साइना बेगम ने दी गई तहरीर मे कहा है कि बीते 17 अक्टूबर को शाम पांच बजे वह घर पर थी। इसी बीच गांव के झाबिद, आमिर व गुलशन एकराय होकर लाठी डंडे से लैस उसके दरवाजे आ धमके। आरोपितों ने पीड़िता को गाली देते हुए मारपीट कर घायल कर दिया। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते चले गये। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मंगलवार को आरोपी गुलशन समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी