सुनियोजित तरीके से की गई पत्रकार की हत्या, हो सीबीआइ जांच : सपा

सुनियोजित तरीके से पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की हत्या की गई है। इस घटना में शराब माफियाओं का हाथ है लेकिन पुलिस के अधिकारी घटना को दुर्घटना का रूप देने में लगे हैं। इसलिए जब तक घटना की सीबीआइ जांच नहीं होगी तब तक रहस्य से पर्दा नहीं हटेगा। इसलिए घटना की सीबीआइ जांच हो। यह बातें सपा के शिक्षक सभा के प्रदेश अध्यक्ष एमएलसी मान सिंह यादव ने मीराभवन स्थित जिला कार्यालय पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कही।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 10:45 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 10:45 PM (IST)
सुनियोजित तरीके से की गई पत्रकार की हत्या, हो सीबीआइ जांच : सपा
सुनियोजित तरीके से की गई पत्रकार की हत्या, हो सीबीआइ जांच : सपा

संसू, प्रतापगढ़ : सुनियोजित तरीके से पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की हत्या की गई है। इस घटना में शराब माफियाओं का हाथ है, लेकिन पुलिस के अधिकारी घटना को दुर्घटना का रूप देने में लगे हैं। इसलिए जब तक घटना की सीबीआइ जांच नहीं होगी, तब तक रहस्य से पर्दा नहीं हटेगा। इसलिए घटना की सीबीआइ जांच हो। यह बातें सपा के शिक्षक सभा के प्रदेश अध्यक्ष एमएलसी मान सिंह यादव ने मीराभवन स्थित जिला कार्यालय पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कही।

वाराणसी के एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने कहा कि पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की हत्या लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ की हत्या है। भाजपा की सरकारों में प्रदेश ही नहीं पूरे देश में पत्रकारों का उत्पीड़न हो रहा है, उनकी हत्या हो रही है। योगी सरकार असामाजिक तत्वों, गुंडा, शराब माफियाओं को संरक्षण देने में जुटी है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की मौत की सीबीआइ जांच, परिवार के भरण पोषण के लिए एक करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता व मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी देने और पूरे परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग कर ही है। समाजवादी पार्टी पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव के परिवार के साथ पूरी संवेदना के साथ खड़ी है।

प्रेस कांफ्रेंस के पूर्व समाजवादी पार्टी का प्रदेशीय प्रतिनिधिमंडल सुलभ श्रीवास्तव के मकान पर पहुंचा और उनकी पत्नी से मिलकर संवेदना व्यक्त की। साथ ही पूरे प्रकरण को राष्ट्रीय अध्यक्ष को अवगत कराने का आश्वासन दिया। प्रतिनिधिमंडल में एमएलसी मान सिंह यादव, एमएलसी आशुतोष सिन्हा, पूर्व विधायक नागेंद्र सिंह मुन्ना यादव, कार्यकारी जिलाध्यक्ष मोहम्मद अनीस खान व जिला महासचिव अब्दुल कादिर जिलानी शामिल थे। इस दौरान पूर्व जिला पंचायत सदस्य सुषमा पाल, पूर्व ब्लाक प्रमुख शांति सिंह, गीता यादव, जिला उपाध्यक्ष इरशाद सिद्दीकी, रमेश यादव, गुलफाम खान, वासिक खान, हरीश शुक्ला, धर्मराज सिंह लल्लू, बृजेश यादव, मीडिया प्रभारी मनीष पाल आदि मौजूद रहे। ---

chat bot
आपका साथी