मारपीट में घायल अधेड़ की इलाज के दौरान मौत, दो गंभीर

कुंडा कोतवाली क्षेत्र के रहवई जगदीश पुर गांव निवासी गजाधर सरोज (650 पत्नी मिनाऊ उर्फ मियाइन एवं बेटी नीता को कहासुनी के दौरान पड़ोस के धीरेंद्र कुमार सरोज ने लाठी-डंडे से पीटकर घायल कर दिया था। गंभीर हालत में घायल दंपति व उसकी बेटी का इलाज प्रयागराज में चल रहा था। इस मामले में पुलिस ने धीरेंद्र कुमार के खिलाफ मारपीट जानलेवा हमला समेत कई धाराओं में मुकमा दर्ज कराया था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 10:39 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 10:39 PM (IST)
मारपीट में घायल अधेड़ की इलाज के दौरान मौत, दो गंभीर
मारपीट में घायल अधेड़ की इलाज के दौरान मौत, दो गंभीर

संसू, कुंडा: कुंडा कोतवाली क्षेत्र के रहवई जगदीश पुर गांव निवासी गजाधर सरोज (650 पत्नी मिनाऊ उर्फ मियाइन एवं बेटी नीता को कहासुनी के दौरान पड़ोस के धीरेंद्र कुमार सरोज ने लाठी-डंडे से पीटकर घायल कर दिया था। गंभीर हालत में घायल दंपति व उसकी बेटी का इलाज प्रयागराज में चल रहा था। इस मामले में पुलिस ने धीरेंद्र कुमार के खिलाफ मारपीट, जानलेवा हमला समेत कई धाराओं में मुकमा दर्ज कराया था। पुलिस ने दो दिन पूर्व हमलावर धीरेंद्र केा जेल भेज दिया। रविवार की रात इलाज के दौरान गजाधर की सांसें थम गईं। मौत की खबर सुनते ही स्वजनों में रोना पिटना मच गया। उधर, गंभीर रूप से घायल मियाइन व बेटी नीता की हालत गंभीर बनी हुई है। कोतवाल डीपी सिंह का कहना है कि मुकदमा दर्ज है, आरोपित को जेल भेज दिया गया है। मौत के बाद धारा परिवर्तन की जाएगी।

----

सांड को धारदार हथियार से मार डाला

संसू, कुंडा: महेशगंज थाना क्षेत्र के राजापुर बाजार में एक सांड को रविवार की रात कुछ लोगों ने धारदार हथियार से मारकर बुरी तरह घायल कर दिया। इससे उसकी मौत हो गई। बाजार में सांड के शव पड़े होने पर बाजार के लोगों ने मामले की सूचना महेशगंज थाने पर और पशु चिकित्सा अधिकारी बाबागंज को दी । इसके बावजूद सोमवार की दोपहर तक कोई नहीं पहुंचा। बाजार के ही दयाशंकर तिवारी, सुभाष चंद्र मिश्रा, विनोद शंकर मिश्र और अनुज तिवारी ने सांड को के शव को ले जाकर बाजार से दूर दफनाया । सांड को धारदार हथियार से मारने की पूरी घटना बाजार में एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बाजार के लोगों ने आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी