गोवंश तस्करी की शिकायत करना पड़ा भारी

संसू लालगंज गोवंश तस्करी की पुलिस से शिकायत करना पीड़ित को भारी पड़ गया। आरोपितों ने

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 10:43 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 10:43 PM (IST)
गोवंश तस्करी की शिकायत करना पड़ा भारी
गोवंश तस्करी की शिकायत करना पड़ा भारी

संसू, लालगंज : गोवंश तस्करी की पुलिस से शिकायत करना पीड़ित को भारी पड़ गया। आरोपितों ने पीड़ित को मारपीटा तथा घरेलू सामान में तोड़फोड़ करते हुए धमकी दी। पीड़ित ने एसपी को शिकायती पत्र देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। कोतवाली के भागीपुर निवासी संतोष कुमार मिश्र के अनुसार बीते 11 जुलाई को सुबह करीब छह बजे गांव के कुछ लोग ट्रक पर गोवंश लादकर तस्करों को बेंचने जा रहे थे। पीड़ित ने ट्रक पर लदे गोवंश का वीडियो बनाकर पुलिस को सौंपा। आरोप है कि इस घटना के बाद आरोपितों ने बीते 24 जुलाई को उसके घर पर पहुंच कर उसे मारापीटा तथा घरेलू सामान में तोड़फोड़ की। यही नहीं आरोपितों ने मोबाइल पर गाली देते हुए तस्करी की शिकायत पर प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री व गृहमंत्री को भी गाली दी है। पीड़ित ने इसका भी आडियो पुलिस को सौंपा दिया। पीड़ित का आरोप है कोतवाली पुलिस आरोपितों के दबाव में उससे घटना की तहरीर बदलने को कह रही है। पीड़ित ने एसपी को शिकायती पत्र भेजकर घटना की जांच व सुरक्षा की गुहार लगाई है।

-------

आधा दर्जन के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज

संसू, लालगंज : जमीन की रंजिश में युवक को मारपीट कर घायल कर दिया गया। पीड़ित की तहरीर में पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास, बलबा आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। लालगंज कोतवाली के जुड़ापुर निवासी अजय शुक्ल पुत्र लक्ष्मी प्रसाद शुक्ल के अनुसार जमीन की रंजिश में पूरे मठहा भट्टाचार्य निवासी पप्पू, पवन, पिटू, इंद्रदेव व ननकू दुबे का पुरवा निवासी फूलचंद्र, जितेंद्र ने एकराय होकर उसे लाठी डंडे से मारापीटा। जिससे घायल होकर पीड़ित बेहोश हो गया। शोर मचाने पर बचाव में स्वजन पहुंचे तो आरोपित जान से मारने की धमकी देते चले गए। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

------

रंजिश में युवक की पिटाई

संसू, लालगंज : रंजिश में युवक को मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। लालगंज कोतवाली के पूरे शिवबख्श कला भदारी निवासी सुरेंद्र कुमार के अनुसार राहुल वर्मा, शिव मोहन, जितेंद्र वर्मा, मुकुंद वर्मा निवासी अज्ञात शुक्रवार की शाम उसके दरवाजे पर पहुंचे और रंजिश के चलते मारापीटा। कहीं शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी।

chat bot
आपका साथी