कोरोना पीड़ितों की ठीक से मदद नहीं कर रही सरकार : प्रमोद

कोरोना पीड़ितों की ठीक से मदद नहीं कर रही सरकार : प्रमोद

केंद्रीय कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य प्रमोद तिवारी ने केंद्र की मोदी सरकार को कोरोना महामारी नियंत्रण तथा मंहगाई व कानून व्यवस्था समेत राष्ट्रीय अर्थव्यवस्था के मुददे पर पूरी तरह विफल करार दिया है। उन्होंने देश मे कोरोना महामारी से हो रही मौतों को चिताजनक ठहराया। कहा कि सरकार जरूरतमंदो को अस्पताल में बेड तक उपलब्ध नहीं करा पा रही है। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद पहली बार महामारी से मरने वालों के अंतिम संस्कार के लिए भी पीड़ित स्वजनों को टोकेन दिया जा रहा है।

JagranSun, 11 Apr 2021 10:40 PM (IST)

संसू, सांगीपुर : केंद्रीय कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य प्रमोद तिवारी ने केंद्र की मोदी सरकार को कोरोना महामारी नियंत्रण तथा मंहगाई व कानून व्यवस्था समेत राष्ट्रीय अर्थव्यवस्था के मुददे पर पूरी तरह विफल करार दिया है। उन्होंने देश मे कोरोना महामारी से हो रही मौतों को चिताजनक ठहराया। कहा कि सरकार जरूरतमंदो को अस्पताल में बेड तक उपलब्ध नहीं करा पा रही है। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद पहली बार महामारी से मरने वालों के अंतिम संस्कार के लिए भी पीड़ित स्वजनों को टोकेन दिया जा रहा है। उदयपुर क्षेत्र के जरियारी, पिजरी मे रविवार को आयोजित एक कार्यक्रम में कांग्रेस नेता ने कहा कि पूरा देश मंहगाई से त्रस्त है। किसान परेशान होकर दिल्ली की सड़कों पर आंदोलनरत हैं। उन्होंने सीमावर्ती रेल लाइन को भी लघु उद्योग तथा लघु रोजगार के क्षेत्र में कारगर ठहराते हुए यूपीए सरकार की इस बड़ी परियोजना की रुकावट के लिए भी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। अध्यक्षता ब्लाक प्रमुख अशोक सिंह बब्लू व संचालन सुधाकर पांडेय ने किया। इस मौके पर युवा इंका के जिलाध्यक्ष गोविद मिश्र, प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी, ²गपाल यादव, डॉ. अमिताभ शुक्ल, पवन शुक्ल, रामकृपाल पासी, इरफान, राजपती सिंह, बबन सिंह, लल्लन सिंह, रिकू परिहार, कैलाशपति मिश्र, त्रिभु तिवारी, महेंद्र सिंह, लाल अभिषेक प्रताप सिंह, प्रदीप मिश्र आदि रहे। विधायक मोना ने कोरोना नियंत्रण को लेकर प्रदेश सरकार को भेजा पत्र

संवाद सूत्र, लालगंज : क्षेत्रीय विधायक एवं कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने सरकार के आमंत्रण पर कोरोना नियंत्रण के लिए राज्यपाल की अध्यक्षता में होने वाली दलीय बैठक के ²ष्टिगत कोरोना नियंत्रण को लेकर सरकार को अपने सुझाव दिए हैं। विधायक ने प्रदेश में आबादी के अनुपात में टेस्टिग प्रतिशत बढ़ाए जाने समेत चार बिदुओं पर अपने सुझाव दिए हैं। प्रदेश के वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश कुमार खन्ना के द्वारा कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना को प्रदेश में महामारी कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप की रोकथाम के लिए पार्टी की ओर से सर्वदलीय बैठक में सुझाव मांगा गया। क्ष्सीएलपी नेता आराधना मिश्रा मोना ने कोविड-19 की रोकथाम के लिए राज्यपाल की अध्यक्षता में बैठक मे लिए जाने वाले निर्णय का समर्थन देने का भरोसा दिलाया है। संसदीय कार्यमंत्री को लिखे पत्र में पार्टी विधानमंडल दल की नेता मोना ने प्रदेश में आबादी के अनुपात से टेस्टिग प्रतिशत कम होने तथा वैक्सीन की उपलब्धता में भी कमी का हवाला देते हुए इनकी बढ़ोत्तरी कराए जाने की मांग की है। संसदीय कार्य मंत्री सुरेश कुमार खन्ना के माध्यम से सरकार को भेजवाए गए सुझावों को लेकर निर्गत पत्र की जानकारी यहां रविवार को मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने दी है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.