बाइकर्स गैंग के चार शातिर लुटेरे गिरफ्तार

जिले की स्वॉट टीम व थाना महेशगंज पुलिस द्वारा रविवार को बाइकर्स गैंग के चार शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके कब्जे से महेशगंज में हुई लूट की घटना में प्रयुक्त अपाचे मोटर साइकिल 17 मोबाइल फोन और चार हजार रुपये बरामद किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 10:20 PM (IST) Updated:Mon, 21 Sep 2020 05:06 AM (IST)
बाइकर्स गैंग के चार शातिर लुटेरे गिरफ्तार
बाइकर्स गैंग के चार शातिर लुटेरे गिरफ्तार

प्रतापगढ़ : जिले की स्वॉट टीम व थाना महेशगंज पुलिस द्वारा रविवार को बाइकर्स गैंग के चार शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके कब्जे से महेशगंज में हुई लूट की घटना में प्रयुक्त अपाचे मोटर साइकिल, 17 मोबाइल फोन और चार हजार रुपये बरामद किया गया। गिरफ्तार किए गए बदमाशों में अमेठी जिले के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के जियापुर के जफर हुसैन, इसी थाना क्षेत्र के मोहिनी गांव के सिरताज, अमेठी जिले के कमरौली थाना क्षेत्र के पूरे हैदर अली का पुरवा के सोहराम एवं अमेठी जिले के ही सुकुल बाजार थाना क्षेत्र के तालापार के रुवीन खान हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक (पश्चिमी) दिनेश कुमार द्विवेदी ने बताया कि लुटेरों ने पूछताछ में बताया कि 31 अगस्त 2020 को उन लोगों ने महेशगंज थाना क्षेत्र के लाला के पुरवा नहर के पास से एक व्यक्ति से एक मोबाइल व आठ हजार 600 रुपये लूटे थे। बरामद किए गए चार हजार रुपये उसी लूट के हैं। बाकी पैसे उन लोगों ने खर्च कर लिए। पुलिस टीम में एसआइ प्रमोद कुमार सिंह और एसआई श्याम सुन्दर लाल श्रीवास्तव थे।

chat bot
आपका साथी