फतनपुर बाजार में एक ही रात चार दुकानों के ताले टूटे

फतनपुर बाजार में सोमवार की रात चोरों ने चार दुकानों के शटर व ताला तोड़कर नकदी व कुछ सामानों पर हाथ साफ कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Jan 2020 10:52 PM (IST) Updated:Wed, 29 Jan 2020 05:59 AM (IST)
फतनपुर बाजार में एक ही रात चार दुकानों के ताले टूटे
फतनपुर बाजार में एक ही रात चार दुकानों के ताले टूटे

संसू, गौरा : फतनपुर बाजार में सोमवार की रात चोरों ने चार दुकानों के शटर व ताला तोड़कर नकदी व कुछ सामानों पर हाथ साफ कर दिया। मंगलवार की सुबह घटना की जानकारी होने पर खलबली मच गई।

फतनपुर बाजार में गुरुदयाल पांडेय की सरिया सीमेंट की दुकान है। शनिवार की रात चोरों ने दुकान के दो कमरों के शटर का ताला तोड़ा और अंदर घुसकर दुकान में लगे कैमरे को भी तोड़ दिया। यहां उन्हें महज पांच सौ रुपये ही हाथ लगे। नौड़ेरा गांव निवासी जगदीश सोनी ने बाजार में ही सर्राफ की दुकान खोल रखी है। चोर शटर का ताला तोड़कर अंदर घुसे लेकिन आभूषण आदि न होने से चोर खाली हाथ रह गए। इसी प्रकार पांडेयतारा गांव निवासी दीपक सिंह ने किराए के कमरे में बाजार में ही बूट हाउस की दुकान खोल रखी है। यहां भी चोर शटर उखाड़कर अंदर घुसे और कुछ जूते चप्पल व चार हजार रुपये उठा ले गए। इसी क्रम में मसौली निवासी महंथ गुप्ता के गारमेंट्स की दुकान से चोर कपड़े व छह हजार रुपये ले गए। एक साथ चार दुकानों के ताले टूटने से खलबली मच गई। फतनपुर थानाध्यक्ष उमेश कुमार सिंह ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की। दबंगों ने कोटेदार को पीटा, हवाई फायरिग

संसू,डेरवा : जेठवारा थाना क्षेत्र के काछा गांव के नवनियुक्त कोटेदार संतोष यादव को दबंगों ने सोमवार की देर शाम लाठी डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया। इस दौरान हवाई फायरिग भी की गई। घटना की तहरीर जेठवारा थाने में दी गई है।

संतोष 17 जनवरी को नये कोटेदार चुने गए। सोमवार की देर शाम वह काछा शुकुलपुर से बाइक से घर जा रहा था कि प्राथमिक विद्यालय नेवादा ठकुरैया के पास घात लगाए बैठे तीन लोगों ने उनकी बाइक रोक ली। जब तक वह कुछ समझ पाते हमलावरों ने हवाई फायारिग करते हुए उन पर लाठी डंडे से हमला कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। संतोष ने घटना की सूचना डायल 112 पर दी। संतोष यादव ने गांव के ही तीन लोगों के खिलाफ जेठवारा थाने में तहरीर दी है। इस बाबत प्रभारी एसओ शंकर जी यादव का कहना है कि तहरीर मिली है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी