सड़क दुर्घटनाओं में ट्रक चालक समेत चार की मौत

जिले में सड़क दुर्घटनाओं में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इनमें एक ट्रक चालक भी शामिल है। हादसों से मृतकों के परिवारों में मातम छा गया है। नगर कोतवाली के सरायसागर गांव में प्रयागराज-अयोध्या हाईवे पर रविवार को भोर में मोरंग लदे खड़े ट्रक से मिनी ट्रक पीछे से भिड़ गया। मिनी ट्रक चालक कलीम निवासी केउरा कूड़ेभार सुलतानपुर की इस हादसे में मौत हो गई। वह हरी मटर लादकर जबलपुर से ट्रक लेकर अयोध्या जा रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 11:03 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 11:03 PM (IST)
सड़क दुर्घटनाओं में ट्रक चालक समेत चार की मौत
सड़क दुर्घटनाओं में ट्रक चालक समेत चार की मौत

जागरण टीम, प्रतापगढ़ : जिले में सड़क दुर्घटनाओं में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इनमें एक ट्रक चालक भी शामिल है। हादसों से मृतकों के परिवारों में मातम छा गया है।

नगर कोतवाली के सरायसागर गांव में प्रयागराज-अयोध्या हाईवे पर रविवार को भोर में मोरंग लदे खड़े ट्रक से मिनी ट्रक पीछे से भिड़ गया। मिनी ट्रक चालक कलीम निवासी केउरा कूड़ेभार सुलतानपुर की इस हादसे में मौत हो गई। वह हरी मटर लादकर जबलपुर से ट्रक लेकर अयोध्या जा रहा था। हादसा इतना भयावह था कि दोनों वाहन चिपक गए थे। चौकी इंचार्ज राजेश कुमार ने मौके पर जाकर जेसीबी की मदद से कलीम को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी सांसें थम चुकी थीं।

दीवानगंज प्रतिनिधि ने बताया कि क्षेत्र के सराय दली गांव निवासी विनोद कुमार गौतम(40) सराय दली मोड़ के पास ठेले पर अंडे की दुकान लगाता था। शनिवार देर रात वह दुकान पर खड़ा था। इसी दौरान चिलबिला बाजार की तरफ से आ रहे अनियंत्रित बाइक सवार ने विनोद कुमार और उसकी दुकान पर खड़े सराय दली गांव निवासी बनवारी लाल (51)और प्रेम कुमार (19) को टक्कर मार दी, जिससे तीनों सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से सभी को निजी वाहन से जिला मेडिकल कॉलेज ले जाया गया,वहां विनोद कुमार को मृत घोषित कर दिया गया। विनोद के चार पुत्र एवं चार पुत्री हैं। इधर पोस्टमार्टम के बाद शव लाया गया तो लोग आक्रोशित हो गए। सड़क पर शव को रखकर जाम लगा दिया। परिवार को मदद व सड़क पर ब्रेकर बनाने की मांग की। सीओ सिटी अभय कुमार पांडेय ने मौके पर जाकर परिवार को मदद का भरोसा दिलाकर आधे घंटे बाद उनको सड़क से हटाया। संग्रामगढ़ प्रतिनिधि ने बताया कि मानिकपुर थाना क्षेत्र के बड़गों गांव निवासी ओम प्रकाश शुक्ला सुबह करीब सात बजे लालगंज कोतवाली क्षेत्र के पूरे बसंतराय अपने रिश्तेदार के घर जा रहे थे। अभी वह संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के साल्हेपुर मोड़ के पास पहुंचे थे कि सामने से आ रही थी स्कूल की एक मैजिक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंचे स्वजन लोगों की मदद से उन्हें उपचार के लिए सीएचसी संग्रामगढ़ ले गए। चिकित्सकों ने प्रयागराज एसआरएन रेफर कर दिया था। वहां पर हालत खराब होने पर उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया था। इलाज के दौरान लखनऊ में उनकी मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही परिवारीजन रोने बिलखने लगे।

वाहन में फंसा अधेड का शव कोहंड़ौर में मिला

संसू, मकूनपुर : अमेठी जनपद के रामगंज थाना क्षेत्र के त्रिसुंडी गांव के पास साइकिल सवार अधेड अज्ञात वाहन से दुर्घटनाग्रस्त हो गया। वह दुर्घटना करने वाले वाहन में फंस गया। शव को घसीटते हुए वाहन कोहंडौर थाना क्षेत्र के करिस्ता गांव तक पहुंच गया। रविवार की भोर में ग्रामीणों ने हाइवे के किनारे शव को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी।पुलिस ने शव की फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल की तो उसकी पहचान हो सकी। वह अमेठी जनपद के रामगंज थाना क्षेत्र के त्रिसुंडी गांव निवासी मक्खन सिंह (50)पुत्र बंगाली सिंह था। शनिवार की देर रात घर से साइकिल से अपने गांव की अपनी पंपिग सेट पर सोने जा रहा था। वह जैसे ही हाईवे पर चढ़ा कि अज्ञात वाहन ने उनकी साइकिल में टक्कर मार दी। ----------

chat bot
आपका साथी