पूर्व बीडीसी मेंबर के बेटे ने फंदा लगाकर दी जान

विश्वनाथगंज मानधाता थाना क्षेत्र के कुसफरा गांव में पूर्व बीडीसी मेंबर के बेटे ने फांसी लगाक

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:02 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:02 PM (IST)
पूर्व बीडीसी मेंबर के बेटे ने फंदा लगाकर दी जान
पूर्व बीडीसी मेंबर के बेटे ने फंदा लगाकर दी जान

विश्वनाथगंज : मानधाता थाना क्षेत्र के कुसफरा गांव में पूर्व बीडीसी मेंबर के बेटे ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने पंचनामा करके शव मृतक के स्वजनों को सौंप दिया।

कुसफरा गांव के रहने वाले पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य सिद्दीक का सबसे छोटा बेटा अरबाज (19) बड़े भाइयों के साथ गुजरात में रहता था और ट्रक पर खलासी का काम करता था। इन दिनों घर आया था। उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। वह शनिवार की रात घर से निकला और गांव से बाहर स्थित एक प्राइवेट स्कूल की बाउंड्री के अंदर स्थित शीशम के पेड़ से फांसी लगाकर जान दे दी। रात करीब 10:00 बजे ग्रामीण शौच के लिए खेत की ओर गए तो देखा कि स्कूल की बाउंड्री के अंदर शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। ग्रामीणों ने फौरन घटना की जानकारी घर पर दी। उसके पिता सिद्दीक और ग्रामीण भागकर मौके पर पहुंचे। शनिदेव चौकी इंचार्ज अनिल पांडेय मौके पर पहुंचे और शव का पंचनामा किया। मृतक के पिता के पोस्टमार्टम ना कराने की गुजारिश करने पर चौकी इंचार्ज ने शव को उन्हें सौंप दिया। प्रधान को दी गई जान से मारने की धमकी : बाबागंज विकास खंड के झींगुर की नवनिर्वाचित प्रधान को जान से मारने की धमकी दी गई। मामले की शिकायत पुलिस से की गई है।

करुणा तिवारी ने प्रधान पद का पदभार संभालते ही ग्राम सभा का विकास सुचारू रूप से करना प्रारंभ कर दिया। गांव के ही कुछ लोगों ने ग्राम प्रधान को मनरेगा से कार्य न कराने के लिए जान से मारने की धमकी दी । मामले की शिकायत प्रधान पति रामकृष्ण तिवारी ने पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। इस बाबत एसओ महेशगंज आशुतोष तिवारी का कहना है की मामले की निष्पक्ष जांच करते हुए दोषियों पर उचित कार्रवाई की जाएगी। उधर ग्रामीणों में ग्राम सभा का विकास न होने तथा विकास कार्य में बाधक बनने वाले लोगों द्वारा किए गए अमानवीय कृत्य से आक्रोश है।

----------

दिव्यांग सफाई कर्मी को पीटा

संसू, कुंडा : मानिकपुर थाना क्षेत्र के दिव्यांग मनोज कुमार पटेल कालाकांकर के बड़गों गांव के बहरामई में सफाई कर्मचारी के पद पर नियुक्त है। रविवार की सुबह करीब आठ बजे वह मोरंग खरीदने के लिए मिरगढ़वा चौराहे गया हुआ था । मोरंग खरीदने को लेकर कुछ लोगों से विवाद हो गया। इसके बाद लोगों ने उसके साथ अभद्रता करते हुए गाली गलौच करनी शुरू कर दी। जब उसने इसका विरोध किया तो उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। शोर सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। पीड़ित ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है।

chat bot
आपका साथी