बेटे को अगवा किए जाने से डरा-सहमा है पिता

पट्टी कोतवाली पट्टी क्षेत्र के भदेवरा गांव से गायब तीन साल के बच्चे के साथ अनहोनी होने की आशं

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 11:01 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 11:01 PM (IST)
बेटे को अगवा किए जाने से डरा-सहमा है पिता
बेटे को अगवा किए जाने से डरा-सहमा है पिता

पट्टी : कोतवाली पट्टी क्षेत्र के भदेवरा गांव से गायब तीन साल के बच्चे के साथ अनहोनी होने की आशंका से पिता डरा सहमा है। बच्चे के पिता ने मंगलवार को कोतवाली पहुंचकर अपने सगे भाई के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

भदेवरा गांव निवासी राजेंद्र बनवासी मजदूरी करता है। उसकी शादी मऊआइमा के नन्हें की बेटी मंजू से हुई है। इसके तीन बच्चे पायल (8) अजीत (6) अभिजीत (3) है। उसका पत्नी मंजू से विवाद चल रहा है। पति से अनबन के कारण मंजू बच्चों को पति के पास छोड़कर छह महीने पहले अपने मायके मऊआइमा चली गई थी।

इस बीच रविवार को राजेंद्र का बेटा अभिजीत गायब हो गया। इससे परिवार में खलबली मच गई। राजेंद्र काआरोप है कि उसका छोटा भाई रंजीत उसके छोटे बेटे अभिजीत (3) को लेकर फरार हो गया। काफी खोजबीन के बाद जब बच्चे का कुछ पता नहीं चला तो मंगलवार को राजेंद्र ने कोतवाली आकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी और बेटे के साथ अनहोनी की आशंका जताते हुए कोतवाल तहरीर दी। कोतवाल गणेश सिंह का कहना है कि मामला पति पत्नी के विवाद से जुड़ा है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। कार पलटने से चालक घायल

अनियंत्रित कार पलटने से चालक घायल हो गया। सांगीपुर बाजार निवासी सतीश कुमार कौशल उर्फ गोलू (20) पुत्र रविशंकर कौशल मंगलवार की सुबह लगभग नौ बजे कार से गौरीगंज रेलवे स्टेशन रिश्तेदार को लाने जा रहा था। अठेहा बाजार के पास अचानक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। शोर सुनकर लोग पहुंचे और चालक को कार से बाहर निकाला। सूचना पर स्वजन पहुंचे और घायल को सीएचसी सांगीपुर ले गए, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। स्वजन उसे इलाज के लिए रायबरेली ले गए।

chat bot
आपका साथी