रेलवे ट्रैक के किनारे मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

घर से निकले युवक का शव दूसरे दिन गांव के सामने रेलवे लाइन के किनारे क्षत-विक्षत दशा में मिला। इससे ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। इसी बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 01 May 2021 12:51 AM (IST) Updated:Sat, 01 May 2021 12:51 AM (IST)
रेलवे ट्रैक के किनारे मिला युवक का शव, हत्या की आशंका
रेलवे ट्रैक के किनारे मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

संसू, कुंडा: घर से निकले युवक का शव दूसरे दिन गांव के सामने रेलवे लाइन के किनारे क्षत-विक्षत दशा में मिला। इससे ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। इसी बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हथिगवां थाना क्षेत्र के सैफाबाद बरना गांव निवासी कल्लू (40) पुत्र मो. अजीम की शादी कुंडा कोतवाली क्षेत्र के अघिया गांव में हुई है। इन दिनों उसकी पत्नी अपने मायके गई हुई थी। घर पर कल्लू अपने एक बेटा व एक बेटी के साथ रह रहा था। बीते गुरूवार की रात घर से खाना खाकर घूमने के लिए कहकर निकला। उसके बाद वह घर लौटकर नहीं आया। वहीं शुक्रवार की सुबह जब ग्रामीण शौच के लिए निकले तो उसका शव गांव के बाहर प्रयागराज ऊंचाहार रेलवे लाइन पर गांव के किनारे क्षत-विक्षत दशा में पड़ा मिला। उसके सिर पर गंभीर चोटें आई थी। शव देखते ही ग्रामीणों ने इसकी सूचना हथिगवां पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद एसओ डीएन यादव मौके पर पहुंचे। वहां पर कल्लू के स्वजनों का रोना पिटना मचा हुआ था। पिता मो. अजीम ने आरोप लगाया कि उसके बेटे की हत्या कर शव को रेलवे पटरी के किनारे फेंक दिया गया। पुलिस ने पीडित स्वजनों को समझाते हुए शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ डीएन यादव का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। फिलहाल अगर परिवारीजन तहरीर देते हैं तो मुकदमा दर्ज कर जांच की जाएगी।

chat bot
आपका साथी