वृद्ध का शव लाया गया घर, कोहराम

नवाबगंज क्षेत्र के कोराली गांव के वृद्ध की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। कोराली गांव निवासी पृथ्वी पाल (55) पुत्र गयादीन गुप्ता को बीते बुधवार की देर शाम पड़ोसियों ने हमला करके घायल कर दिया था। उन्हें इलाज के लिए प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल ले गए थे जहां पर शुक्रवार की देर शाम उसकी मौत हो गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 10:49 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 10:49 PM (IST)
वृद्ध का शव लाया गया घर, कोहराम
वृद्ध का शव लाया गया घर, कोहराम

संसू, परियावां: नवाबगंज क्षेत्र के कोराली गांव के वृद्ध की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। कोराली गांव निवासी पृथ्वी पाल (55) पुत्र गयादीन गुप्ता को बीते बुधवार की देर शाम पड़ोसियों ने हमला करके घायल कर दिया था। उन्हें इलाज के लिए प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल ले गए थे, जहां पर शुक्रवार की देर शाम उसकी मौत हो गई थी। वहीं इस दरमियान पृथ्वी पाल की पत्नी फूल कली ने नवाबगंज थाने में उपरोक्त सभी आरोपितों खिलाफ नामजद तहरीर दी थी। नवाबगंज पुलिस ने मुख्य आरोपित रामराज को पकड़कर जेल भेज दिया था। वहीं शनिवार को दो आरोपियों घनश्याम व सुरेंद्र को ऊंचाहार के पास से गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को पृथ्वीपाल का शव पोस्टमार्टम हाउस से घर लाया गया तो स्वजनों में कोहराम मच गया। रंजिश में दंपती को पीटा

संसू, बाघराय: थाना क्षेत्र के बेधनगोपालपुर मोती का पुरवा गांव की माहा सरोज का पड़ोस के कुछ लोगों से पुरानी रंजिश चली आ रही है। शुक्रवार को पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने माहा सरोज व उनकी पत्नी बहरिन को लाठी डंडे से पीटकर घायल कर दिया। शोर सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। घायल दंपती को सीएचसी बाघराय में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद माहा को जिला मुख्यालय रेफर कर दिया गया।

---

एचटी लाइन से निकली चिगारी, मची भगदड़

संसू, रानीगंज कैथौला : एचटी लाइन में तार छू जाने से आग निकलने लगी, जिससे लोगों में भगदड़ मच गई। लालगंज के वर्मा नगर चौराहे पर ट्रांसफार्मर के नजदीक पोल पर हवा में झूल रहे एचटी लाइन तार पर दर्जन भर पक्षियों के एक साथ बैठ जाने से तार नीचे के तारों से टकरा गया, जिससे आग निकलने लगी। इससे आसपास की दुकानों पर बैठे लोगों में अफरा- तफरी मच गई। कुछ देर में ट्रांसफार्मर से फ्यूज उड़ जाने के बाद सप्लाई कट गई। तब जाकर बाजारवासियों ने राहत की सांस ली। दुकानदार रमेश पटेल, सोनू निगम, इमरान, कमलेश वर्मा, निराला, दिलीप आदि ने तार की जगह केबल लगवाने की मांग की है।

---

chat bot
आपका साथी