दो दिन बाजार खुलने पर उमड़ी भीड़, लगता रहा जाम

साप्ताहिक बंदी के बाद सोमवार को बाजार खुलने पर भीड़ उमड़ रही। इससे पूरे शहर में जाम लगता रहा। कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए प्रदेश सरकार ने शनिवार और रविवार को साप्ताहिक बंदी घोषित कर रही है। यह बंदी शुक्रवार रात 10 बजे से सोमवार को भोर में पांच बजे तक घोषित रहती है। साप्ताहिक बंदी में दवा दूध के अलावा अन्य सभी दुकानें बंद रहती हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 06:28 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 06:01 AM (IST)
दो दिन बाजार खुलने पर उमड़ी भीड़, लगता रहा जाम
दो दिन बाजार खुलने पर उमड़ी भीड़, लगता रहा जाम

संसू, प्रतापगढ़ : साप्ताहिक बंदी के बाद सोमवार को बाजार खुलने पर भीड़ उमड़ रही। इससे पूरे शहर में जाम लगता रहा। कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए प्रदेश सरकार ने शनिवार और रविवार को साप्ताहिक बंदी घोषित कर रही है। यह बंदी शुक्रवार रात 10 बजे से सोमवार को भोर में पांच बजे तक घोषित रहती है। साप्ताहिक बंदी में दवा, दूध के अलावा अन्य सभी दुकानें बंद रहती हैं। ऐसे में दो दिन की बंदी के बाद सोमवार को बाजार खुले तो शहर से लेकर कस्बों में भीड़ उमड़ पड़ी।

शहर में ठठेरी बाजार चौक से लेकर बाबागंज तक, चौक से आंबेडकर चौराहा, रोडवेज से मीराभवन चौराहा, ट्रेजरी चौराहा से भंगवा चुंगी तक भीड़ उमड़ी रही। इससे दोपहर तक जाम लगता रहा। दोपहर करीब 12 बजे बारिश होने के दौरान भीड़ कुछ हो गई थी। बारिश बंद होने के बाद फिर शाम तक भीड़ उमड़ी रही। इससे फिजिकल डिस्टेंसिग की धज्जियां उड़ती रही।

दूसरी ओर बिना काम के निकले लोगों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस शहर से लेकर कस्बों में वाहनों की चेकिग करती रहती। जो लोग बिना मास्क व हेलमेट के निकले थे। पुलिस ने उनकी बाइक का चालान किया। शहर में 70 से अधिक बाइक का चालान किया गया।

chat bot
आपका साथी