पत्रकार की मौत पर शोक संवेदनाओं का लगा तांता

संदिग्ध परिस्थितियों में पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की मौत पर शोक संवेदनाओं का तांता लगा है। प्रतापगढ़ प्रेस क्लब की हुई बैठक में सुलभ श्रीवास्तव की आकस्मिक मौत पर दुख व्यक्त किया। दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई। बैठक में संरक्षक राजीव पांडेय हरीश सैनी अध्यक्ष जान मोहम्मद वरिष्ठ उपाध्यक्ष चंदन सिंह रोहित सिंह नीरज श्रीवास्तव सिद्धार्थ सिंह आशुतोष खरे आदि मौजूद रहे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 11:38 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 11:38 PM (IST)
पत्रकार की मौत पर शोक संवेदनाओं का लगा तांता
पत्रकार की मौत पर शोक संवेदनाओं का लगा तांता

संसू, प्रतापगढ़ : संदिग्ध परिस्थितियों में पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की मौत पर शोक संवेदनाओं का तांता लगा है। प्रतापगढ़ प्रेस क्लब की हुई बैठक में सुलभ श्रीवास्तव की आकस्मिक मौत पर दुख व्यक्त किया। दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई। बैठक में संरक्षक राजीव पांडेय, हरीश सैनी, अध्यक्ष जान मोहम्मद, वरिष्ठ उपाध्यक्ष चंदन सिंह, रोहित सिंह, नीरज श्रीवास्तव, सिद्धार्थ सिंह, आशुतोष खरे आदि मौजूद रहे।

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की सदर इकाई की बैठक में अध्यक्ष जितेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि जिले ने एक संघर्षशील होनहार पत्रकार साथी को खो दिया है। बैठक में बद्री प्रसाद पांडे, जयंत्री प्रसाद मिश्र, इरफान अली उर्फ गुड्डू, अरविद शुक्ला, सौरभ शर्मा, राजेश शुक्ला, संतोष पांडे, राजेश पांडे, मोहम्मद नसीम आदि मौजूद रहे।

आंबेडकर चौराहे के पास स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय में आयोजित शोकसभा में जिलाध्यक्ष बृजेंद्र मिश्र ने कहा कि पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव समाज के एक सजग प्रहरी थे, हम सभी कांग्रेस जन नम आंखों से उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। इस अवसर पर उपाध्यक्ष डा. वीके सिंह, प्रवक्ता वेदांत तिवारी, संतोष तिवारी, मोहम्मद आफाक, अजय सिंह, यमुना पांडेय, श्यामशंकर तिवारी, सुधीर तिवारी, मोहम्मद दिलशाद मौजूद रहे।

कचहरी में स्थित संकट मोचन धाम पर आयोजित बैठक में रूरल बार एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष मुक्कू ओझा एवं जूनियर बार के पूर्व महामंत्री जेपी मिश्र की अगुवाई में हुई बैठक में पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव के निधन पर दो मिनट का मौन रखा गया और उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई। बैठक में जूनियर बार के पूर्व अध्यक्ष अयोध्या प्रसाद मिश्र व रोहित शुक्ल, शिव प्रकाश मिश्र, विनय सिंह, अनिल पांडेय, राघवेंद्र सिंह, शक्ति सिंह, अंजनी सिंह बाबा,प्रभाकर सिंह, प्रवीण चतुर्वेदी, मनोज सिंह , वीपेंद्र सिंह, अतुल सिंह, पीडी, पीयूष सिंह आदि मौजूद रहे।

इसी क्रम में धर्माचार्य ओम प्रकाश पांडे अनिरुद्ध रामानुज दास ने पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की आकस्मिक मौत पर कहा है कि घटना की सच्चाई सामने आनी चाहिए। उन्होंने सुलभ के परिवार को 50 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने और उनकी पत्नी को सरकारी नौकरी देने की मांग प्रदेश सरकार से की है। जूनियर बार के पूर्व अध्यक्ष विनोद पांडे ने सुलभ श्रीवास्तव की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए घटना की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

-----

शिक्षा का खर्च उठाएगा बच्चा बैंक

जासं, प्रतापगढ़ : पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की मौत के बाद उनके दोनों बच्चों की शिक्षा बदस्तूर जारी रहेगी। बच्चों की पढ़ाई की जिम्मेदारी बच्चा बैंक फ्रेंडस ग्रुप ने ली है। उनके दोनों बच्चे स्कूल में पढ़ रहे हैं। पिता की मौत के बाद उनकी पढ़ाई के रास्ते में कोई रोड़ा न आए इसके लिये बच्चा बैंक फ्रेंडस ग्रुप आगे आया है। ग्रुप के सहयोगी गार्ड मोहम्मद अनीश ने बताया है कि ग्रुप तैयार है। ग्रुप के सहयोगी डा. मनोज खत्री, डा. अनुराग मिश्रा, रोटेरियन अश्विनी केसरवानी, रमेश नटराज, आरबी सिन्हा, सतेंद्र, राजकुमार मोदनवाल, वीके तिवारी, दिग्विजय सिंह, दद्दन, उमा शंकर, वीरेंद्र, भरत यादव ने शोक जताया है।

chat bot
आपका साथी