युवती से दुष्कर्म में आरोपित युवक पर मुकदमा दर्ज

रानीगंज युवती को कमरे में अकेली देख गांव का एक युवक उसके घर में घुस गया और युवती क

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 Oct 2021 10:53 PM (IST) Updated:Fri, 29 Oct 2021 10:53 PM (IST)
युवती से दुष्कर्म में आरोपित युवक पर मुकदमा दर्ज
युवती से दुष्कर्म में आरोपित युवक पर मुकदमा दर्ज

रानीगंज: युवती को कमरे में अकेली देख गांव का एक युवक उसके घर में घुस गया और युवती का मुंह दबाकर उसके साथ दुष्कर्म किया विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी मामले की तहरीर युवती ने रानीगंज थाना में देकर आरोपित युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है घटना 24 अक्टूबर की रात करीब 10 बजे तेजाकापूरा मुआर आधारगंज गांव की है

रानीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती के पिता की मौत हो गई है। उसका भाई परदेश में नौकरी करता है। उसकी मां उसके मामा के घर गई थी। युवती घर पर अकेली थी युवती का आरोप है कि 24 अक्टूबर की रात करीब 10 बजे गांव का एक युवक उसके कमरे में घुस गया और मुंह दबाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

शोर मचाने पर आरोपित युवक ने जान से मारने और पुलिस से शिकायत करने पर परिवार को मार देने की धमकी दी। घटना की जानकारी होने पर युवती का भाई परदेश से आया तो आरोपित के घर उलाहना देने गया। आरोप है कि आरोपित ने उसे मारा-पीटा। इस मामले में पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके शुक्रवार को पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू कर दी। एसओ अनिल पांडेय का कहना है कि युवती की तहरीर पर गांव के एक आरोपित युवक पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है, युवती को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी