हेडमास्टर सहित तीन का बीएसए ने रोका वेतन

प्रतापगढ़ कई दिनों से स्कूल से गायब चल रहे हेडमास्टर व दो शिक्षिकाओं का वेतन बीएसए ने र

JagranSun, 01 Aug 2021 10:41 PM (IST)
हेडमास्टर सहित तीन का बीएसए ने रोका वेतन

प्रतापगढ़ : कई दिनों से स्कूल से गायब चल रहे हेडमास्टर व दो शिक्षिकाओं का वेतन बीएसए ने रोक दिया।

कालाकांकर विकास खंड के उच्च प्राथमिक विद्यालय केरावडीह में शिक्षकों के स्कूल से गायब रहने की खबर जागरण ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था। खबर को संज्ञान में लेते हुए डीएम ने बीएसए को जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया था। बीएसए ने खंड शिक्षा अधिकारी को भेज कर जांच कराई तो हेड मास्टर सहित शिक्षक नदारद मिले। स्कूल में सिर्फ चतुर्थ श्रेणी कर्मी मौजूद मिला। इस पर बीएसए अमित कुमार सिंह ने हेड मास्टर चंद्र मौलेश्वर त्रिपाठी का 11 दिन का, एक शिक्षिका का 11 दिन का तथा दूसरी शिक्षिका का तीन दिन का वेतन अवरुद्ध कर दिया।

-----

प्रमोद कार्यकर्ताओं से आज करेंगे मुलाकात

संसू, लालगंज : केंद्रीय कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य प्रमोद तिवारी सोमवार को रामपुर खास विधान सभा क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे पर आएंगे। वे दोपहर डेढ़ बजे से ढाई बजे तक सांगीपुर के गांधी इंटर कालेज में कार्यकर्ताओं तथा स्थानीय लोगों से मुलाकात करेंगे। इसके पूर्व ननौती, मंगापुर, पूरे लोका, उपाध्यायपुर, पूरे पयाग व गुरू बक्श का पुरवा में लोगों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद घुइसरनाथ धाम में दर्शन पूजन करेंगे। जानकारी मीडिया प्रभारी ज्ञान प्रकाश शुक्ल ने दी। राजबहा में उतराया मिला युवक का शव : जेठवारा राजबहा में थाने से दो किलोमीटर दूर रविवार की सुबह एक अज्ञात युवक का शव मिला। सुबह करीब आठ बजे गांव के लोग शौच के लिए उधर गए हुए थे। ग्रामीणों ने देखा कि नहर में युवक का शव उतराया हुआ है। उसका शव नहर के किनारे पटरी से लगा हुआ दिखा। इसकी सूचना ग्रामीणों ने जेठवारा पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर रविद्र त्रिपाठी ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर नहर से बाहर निकलवाया। पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों से शव पहचान कराने का काफी प्रयास किया, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। मृतक युवक की जेब से रद्दी कागज के टुकड़े व पन्नी निकली। इससे यह प्रतीत हो रहा था कि युवक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं चल रहा था। युवक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस से शिकायत करने पर पति को पीटा

संसू, डेरवा : अश्लील हरकत की शिकायत करने पर दबंगों ने महिला के पति को जमकर मारापीटा। शोर सुनकर लोगों को आता देख हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले।

जेठवारा थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला के अनुसार बीते 21 जून को गांव का एक दबंग उसके घर पर पहुंचा। घर के बाहर छप्पर में अपनी मां के बगल चारपाई पर सो रही उसकी बेटी के मच्छरदानी के अंदर घुस कर अश्लील हरकत करने लगा। जब बेटी ने शोर मचाया तो बगल में सो रही मां जग गई और शोर मचाने लगी। इस पर आसपास के लोग दौड़े तो युवक भाग निकला। महिला सुबह पहुंचकर जेठवारा थाने पर युवक के खिलाफ नामजद तहरीर दी, लेकिन जब भी पुलिस मौके पर जाती वह घर छोड़कर फरार हो जाता। इसके चलते महिला जेठवारा थाने की चक्कर काट रही थी। युवक ने रविवार की सुबह सात बजे अपने साथियों के साथ शौच को जा रहे महिला के पति पर हमला बोल दिया।महिला ने सुरेश पांडेय, गुड्डू गौतम,डब्बू गौतम निवासी ग्राम हसनपुर रावतपुर के खिलाफ जेठवारा थाने में तहरीर दी है। इस बाबत इंस्पेक्टर जेठवारा रविद्र त्रिपाठी का कहना है कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.