पिकअप की टक्कर से बालक की मौत, लगाया जाम

फतनपुर थाना क्षेत्र के कनेवरा गांव में फूलपुर- गाजी का बाग मार्ग पर मंगलवार को सुबह पिकअप की टक्कर से बालक की मौत हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। करीब आधे घंटे तक रहे जाम के दौरान एएसपी ने समझाकर लोगों को शांत कराया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 11:00 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 11:00 PM (IST)
पिकअप की टक्कर से बालक की मौत, लगाया जाम
पिकअप की टक्कर से बालक की मौत, लगाया जाम

संसू, सुवंसा : फतनपुर थाना क्षेत्र के कनेवरा गांव में फूलपुर- गाजी का बाग मार्ग पर मंगलवार को सुबह पिकअप की टक्कर से बालक की मौत हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। करीब आधे घंटे तक रहे जाम के दौरान एएसपी ने समझाकर लोगों को शांत कराया।

फतनपुर थाना क्षेत्र के बसिरहा गांव निवासी अवधेश कुमार यादव की पत्नी गीता देवी अपने दो बेटे मनीष (12) व मोहित (9) के साथ मंगलवार को सुबह 10 बजे अपने मायके बीबीपुर, थाना बहरिया, जनपद प्रयागराज जा रही थी। वहां पर बुधवार को एक वैवाहिक समारोह है। वह गाजी का बाग से टेंपो पर बैठकर कनेवरा गांव पहुंची और वहां उतर गई। इस बीच टेंपो आगे निकल गया। फिर गीता मनीष के साथ सड़क के उस पार चली गई। इस बीच मोहित सड़क पार कर रहा था, तभी फूलपुर की ओर से आ रही मछली लदी पिकअप ने उसे टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

एसओ इंद्रदेव व सीओ डा. अतुल अंजान त्रिपाठी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही थी। इस बीच दुर्घटना की खबर फैलते ही आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए और फूलपुर-गाजी का बाग मार्ग पर जाम लगा दिया। थोड़ी देर बाद अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी सुरेंद्र प्रसाद द्विवेदी भी मौके पर पहुंच गए। एएसपी ने लोगों को समझाकर किसी तरह उन्हें शांत कराया और आवागमन बहाल कराया। मृतक के पिता अवधेश यादव की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, घटना के बाद चालक पिकअप लेकर भागने लगा। ग्रामीणों ने पीछा करके पिकअप को रोक लिया। इतने में पुलिस पहुंच गई और चालक को पिकअप सहित अपने कब्जे में ले लिया। उधर, पिकअप में लदी मछलियों को लूटने के लिए लोगों में मारामारी मच गई। पुलिस ने बची हुई मछलियों को थाना परिसर में बने तालाब में छोड़ दिया। -- ट्रक में घुसी बाइक, बाल-बाल युवक

फोटो-18 पीआरटी--43

संसू, प्रतापगढ़ : नगर कोतवाली क्षेत्र के सुखपालनगर के पास बैक कर रहे ट्रक के नीचे बाइक चली गई, हालांकि बाइक सवार युवक बाल-बाल बच गया।

जेठवारा थाना क्षेत्र के कोर्रही गांव निवासी सतेंद्र सिंह (35) अपनी मां को लेकर बाइक से जिला मुख्यालय जा रहे थे। रास्ते में नगर कोतवाली क्षेत्र के सुखपालनगर के पास सीमेंट लदा ट्रक चालक बैक कर रहा था। यह देख सतेंद्र बाइक रोककर खड़ा हो गया। इतने में ट्रक बाइक की तरफ आने लगा। ट्रक को आता देख सतेंद्र की मां जल्दी से बाइक से उतर गई, लेकिन सत्येंद्र बाइक से नहीं उतर पाया। इतने में ट्रक के नीचे बाइक सहित सत्येंद्र चला गया।

आस-पास के लोगों के शोर मचाने पर चालक ने ट्रक रोक दिया, जिससे सतेंद्र बाल-बाल बच गया। बाइकक सवार सतेंद्र को ट्रक के नीचे से सही सलामत देख लोग कहने लगे कि जाको राखे साइंया, मार सके न कोय। घटना की जानकारी होने पर सिपाही मौके पर पहुंचे और ट्रक को कब्जे में ले लिया।

chat bot
आपका साथी