ट्रैक्टर से भिड़ी बाइक, किशोर की मौत

बाइक सवार तीन युवक अनियंत्रित होकर सामने चल रहे ट्रैक्टर से टकरा गए। इससे बाइक पर पीछे बैठा किशोर सड़क पर गिर पड़ा। परिवारीजन उपचार के लिए सीएचसी कुंडा ले गए जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही स्वजन रोने बिलखने लगे। बगैर पुलिस को सूचना दिए हुए परिवार के लोगों ने उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 11:01 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 11:01 PM (IST)
ट्रैक्टर से भिड़ी बाइक, किशोर की मौत
ट्रैक्टर से भिड़ी बाइक, किशोर की मौत

संसू, कुंडा: बाइक सवार तीन युवक अनियंत्रित होकर सामने चल रहे ट्रैक्टर से टकरा गए। इससे बाइक पर पीछे बैठा किशोर सड़क पर गिर पड़ा। परिवारीजन उपचार के लिए सीएचसी कुंडा ले गए, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही स्वजन रोने बिलखने लगे। बगैर पुलिस को सूचना दिए हुए परिवार के लोगों ने उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया। कुंडा कोतवाली क्षेत्र के बानेमऊ गांव निवासी 13 वर्षीय सत्यम यादव पुत्र अरविंद यादव बीते रविवार की शाम एक बाइक पर बैठकर तीन लोगों के साथ कहीं जा रहा था। उसकी बाइक गांव के पास सामने चल रहे अनियंत्रित ट्रैक्टर से भिड़ गई। इस बीच बाइक पर पीछे बैठा सत्यम सड़क पर गिर पड़ा। इससे उसके सिर में गंभीर चोट आ गई। जानकारी होने पर परिवारीजन मौके पर पहुंचे और उसे उपचार के लिए कुंडा ले गए, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही स्वजन बेहाल हो गए। घर से निकला व्यापारी गायब, दी गई तहरीर

संसू, कुंडा: संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के बकोल गांव निवासी आकाश कुमार (20) पुत्र अरुण कुमार रायबरेली में पूरे परिवार के साथ रहता है। वहां पर वह मसाला का कारोबार करता है। बीते 21 जनवरी की शाम वह घर से निकला तो रात करीब दस बजे घर पर फोन कर बताया कि अब मुझे तलाशिए का नहीं। अगर तलाशना है तो मेरा मोबाइल रायबरेली से निकली खनवारी नहर की पटरी पर रखा रहेगा। फोन करने के बाद उसका मोबाइल स्वीच आफ हो गया। इसके बाद स्वजन उसकी खोजबीन करना शुरू कर दिए, लेकिन काफी तलाश के बाद भी आकाश का पता नही चला। पीड़ित पिता अरुण कुमार ने घटना की तहरीर मील एरिया रायबरेली थाने में दी है।

chat bot
आपका साथी