लघुशंका के बहाने से कोतवाली से चंपत हो गया युवक

पुलिस एक युवक से पूछताछ करने के लिए कोतवाली ले आई। उस परिसर में बैठा दिया गया और पुलिस कर्मी आपस में बातचीत करने लगे। इसी दौरान मौका पाकर युवक कोतवाली से चंपत हो गया। पुलिसकर्मियों ने उसे दौड़ाकर पकड़ने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। पट्टी कोतवाली में गुरुवार को दोपहर 12 बजे एक युवक को पकड़कर लाया गया। युवक गार्ड व मुंशी को लघु शंका करने के बहाने थाने से बाहर निकला और तेजी से भागने लगा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 10:44 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 10:44 PM (IST)
लघुशंका के बहाने से कोतवाली से चंपत हो गया युवक
लघुशंका के बहाने से कोतवाली से चंपत हो गया युवक

संवाद सूत्र, आसपुर देवसरा : पुलिस एक युवक से पूछताछ करने के लिए कोतवाली ले आई। उस परिसर में बैठा दिया गया और पुलिस कर्मी आपस में बातचीत करने लगे। इसी दौरान मौका पाकर युवक कोतवाली से चंपत हो गया। पुलिसकर्मियों ने उसे दौड़ाकर पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। पट्टी कोतवाली में गुरुवार को दोपहर 12 बजे एक युवक को पकड़कर लाया गया। युवक गार्ड व मुंशी को लघु शंका करने के बहाने थाने से बाहर निकला और तेजी से भागने लगा। पुलिस उसका काफी दूर तक पीछा किया, लेकिन कुछ पता नहीं चला। कार्रवाई से बचने के लिए पुलिस उसे पूरे नगर में चौराहों पर उसकी तलाश कर रही है, लेकिन वह हाथ नहीं लग रहा है । पुलिस उसके बारे में बताने से कतरा रही है। पट्टी कोतवाल नरेंद्र सिंह से बात करने का प्रयास किया, लेकिन वह कुछ भी बोलने से मना कर दिए।

----

पकड़े गए चार शातिर चोर, चार बाइक समेत बरामद

संवाद सूत्र, आसपुर देवसरा : पुलिस के हत्थे चार शातिर चढ़ गए। उनके पास से चोरी की कई बाइक, मोबाइल आदि सामान बरामद हुआ है। अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी सुरेंद्र कुमार व सीओ पट्टी प्रभात कुमार के कुशल नेतृत्व में पट्टी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र सिंह सिपाहियों के साथ थाना क्षेत्र के कलियनापुर नहर पुलिया के पास गश्त कर रहे थे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने नगर कोतवाली के पूर्वी सहोदरपुर के इरशाद पुत्र इमरान, मोहम्मद कलीम पुत्र मोहम्मद, सलीम, रजनीश पुत्र राजकुमार पूर्वी सहोदरपुर व रायपुर के नन्हें पुत्र अरमान को गिरफ्तार किया। उनके पास से चोरी के आधा दर्जन मोबाइल, 37 हजार रुपये नकद, चार बाइक, एक देशी तमंचा व कई कारतूस बरामद किया। इन सभी आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया गया। कोतवाल ने बताया कि आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी