खेत में लगे बाड़ में करंट से युवक की मौत

पट्टी कोतवाली क्षेत्र के सरमा गांव में खेत में लगाए गए बाड़ में लगाए गए बिजली के तारों ने युवक की जान ले ली। मौत की जानकारी स्वजनों को तब मिली जब मृतक के पुत्र सुबह खेत की ओर गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Jan 2021 11:01 PM (IST) Updated:Fri, 08 Jan 2021 11:01 PM (IST)
खेत में लगे बाड़ में करंट से युवक की मौत
खेत में लगे बाड़ में करंट से युवक की मौत

संसू, पट्टी : पट्टी कोतवाली क्षेत्र के सरमा गांव में खेत में लगाए गए बाड़ में लगाए गए बिजली के तारों ने युवक की जान ले ली। मौत की जानकारी स्वजनों को तब मिली जब मृतक के पुत्र सुबह खेत की ओर गए।

गांव निवासी रामयश यादव के पौत्र रिकू व आजाद पुत्र रमा शंकर शुक्रवार की सुबह गांव में स्थित अपने खेतों की ओर गए हुए थे। इसी खेत के बगल गांव के निवासी राम प्रसाद का भी खेत है। वहां पर बाड़ लगाकर कटीले तार लगाए गए हैं। वहां पहुंचकर रिकू व आजाद ने देखा कि राम प्रसाद के खेत के समीप लगे कटीले तारों के पास उनके चाचा गिरजा शंकर यादव औंधे मुंह गिरे हैं। नजदीक जाकर देखा तो वह झुलसे भी दिखे। इसकी सूचना पौत्रों ने अपने दादा को दी तो राम यश गांव वालों के साथ मौके पर पहुंचे तो देखा गिरजा शंकर की खेत के बाढ़ के साथ बढ़ाए गए कटीले तार में प्रवाहित करंट की चपेट में आने से मौत हो चुकी थी। गिरजा शंकर यहां कब और कैसे आए इस बात की जानकारी घरवालों को नहीं है।

मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई तो कोतवाल नरेंद्र सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रामयश ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर करंट लगाने वाले खेत स्वामी रामप्रसाद पुत्र राम सुंदर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। कोतवाल नरेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक के पिता रामनिवास की तहरीर पर खेत स्वामी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

--

हादसे में घायल वृद्ध ने तोड़ा दम

संसू, कुंडा : सड़क हादसे में घायल वृद्ध की इलाज के दौरान देर रात मौत हो गई। मानिकपुर थाना थाना क्षेत्र के ऐंठू गांव निवासी राम किशुन गुरुवार को अपने दामाद संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के डांडी गांव निवासी राम सिंह के साथ बाइक से मानिकपुर जा रहा था। तिवारीपुर के पास कार की टक्कर से घायल हो गए थे। दोनों को सीएचसी कुंडा में भर्ती कराया गया था। चिकित्सकों ने राम किशुन को प्रयागराज रेफर कर दिया था। वहां पर उनकी मौत शुक्रवार को सुबह हो गई।

chat bot
आपका साथी