बाइक की टक्कर से सड़क पार कर रहा किशोर घायल

सड़क पार कर रहे बालक को अनियंत्रित बाइक सवार ने टक्कर मार दिया। इससे वह घायल हो गया। लोगों की मदद से उसे सीएचसी कुंडा में भर्ती कराया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया गया। पड़ोसी जनपद रायबरेली के ऊंचाहार थाना क्षेत्र के मास्टर गंज निवासी राजू का बेटा सल्लू (10) अपने मामा कुंडा कोतवाली क्षेत्र के नसीम के यहां रहता है। शनिवार की सुबह वह किसी काम से ताजपुर बाजार गया हुआ था। वहां पर सड़क पार करते समय अनियंत्रित बाइक सवार ने उसे टक्कर मार दिया। इससे उसका बाया पैर टूट गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Feb 2021 10:54 PM (IST) Updated:Sat, 06 Feb 2021 10:54 PM (IST)
बाइक की टक्कर से सड़क पार कर रहा किशोर घायल
बाइक की टक्कर से सड़क पार कर रहा किशोर घायल

संसू, कुंडा: सड़क पार कर रहे बालक को अनियंत्रित बाइक सवार ने टक्कर मार दिया। इससे वह घायल हो गया। लोगों की मदद से उसे सीएचसी कुंडा में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया गया। पड़ोसी जनपद रायबरेली के ऊंचाहार थाना क्षेत्र के मास्टर गंज निवासी राजू का बेटा सल्लू (10) अपने मामा कुंडा कोतवाली क्षेत्र के नसीम के यहां रहता है। शनिवार की सुबह वह किसी काम से ताजपुर बाजार गया हुआ था। वहां पर सड़क पार करते समय अनियंत्रित बाइक सवार ने उसे टक्कर मार दिया। इससे उसका बाया पैर टूट गया। लोगों की मदद से उसे सीएचसी कुंडा में भर्ती कराया गया। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। महिला ने खाया जहरीला पदार्थ

संसू, कुंडा: कुंडा कोतवाली क्षेत्र के अनखोरिया गांव निवासी शीला देवी (25) पत्नी रंजीत कुमार पटेल ने बीते शुक्रवार की रात स्वजनों ने नाराज होकर जहरीला पदार्थ खा लिया। इसकी जानकारी जब स्वजनों को हुई तो वह परेशान हो उठे। स्वजन आनन-फानन में उसे सीएचसी कुंडा ले गए, जहां पर चिकित्सकों ने उसका उपचार किया।

------

दुष्कर्म के आरोपित को पुलिस ने भेजा जेल

संसू, कुंडा: किशोरी से दुष्कर्म करने के मामले में फरार चल रहे आरोपित को पुलिस ने पकड़ लिया। शनिवार को पुलिस ने उसे जेल भेज दिया। कुंडा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में कुछ माह पूर्व एक युवक शादी का झांसा देकर किशोरी के साथ दुष्कर्म करता रहा। जब किशोरी ने शादी के लिए दबाव बनाया तो युवक शादी से मुकर गया था। मामले में किशोरी ने 11 नंबवर 2020 को मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपित युवक फरार चल रहा था। उसे पुलिस ने शुक्रवार की शाम कुंडा बाईपास करेटी के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

--------

धमकी का मुकदमा दर्ज

संसू, लालगंज : कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ अभद्रता व जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज किया है। सांगीपुर निवासी राजेश पाल के अनुसार बीते चार फरवरी की रात करीब साढे दस बजे नीरज उसके घर में घुस आया और उसकी पत्नी से अभद्रता करने लगा। पत्नी के शोर मचाने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देते भाग निकला। तहरीर के आधार पर पुलिस ने शुक्रवार की रात मुकदमा दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी