दबंगों की कारस्तानी, डेढ़ किलोमीटर घूमकर पहुंची बारात

कोहंडौर दबंगों की दबंगई देखिए और पुलिस भी उनके सामने नतमस्तक रही। गांव में बेटी की ब

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 May 2021 09:32 PM (IST) Updated:Sat, 29 May 2021 09:32 PM (IST)
दबंगों की कारस्तानी, डेढ़ किलोमीटर घूमकर पहुंची बारात
दबंगों की कारस्तानी, डेढ़ किलोमीटर घूमकर पहुंची बारात

कोहंडौर : दबंगों की दबंगई देखिए और पुलिस भी उनके सामने नतमस्तक रही। गांव में बेटी की बारात का सभी दिल खोलकर स्वागत करते हैं, मगर कोहंड़ौर थाना क्षेत्र स्थित धन्नीपुर गांव के दबंगों ने बारातियों का रास्ता ही ट्रैक्टर से जोतकर रोक दिया। आखिरकार बरातियों को डेढ़ किलोमीटर का चक्कर लगाना पड़ा। इस दौरान घराती और बाराती अनजानी आशंका से सहमे रहे।

कोहंडौर थाना क्षेत्र के धन्नीपुर गांव निवासी संतोष तिवारी (45 ) की बेटी की शनिवार को बरात आनी थी। गांव के अभिनव तिवारी उर्फ छोटू और राजू अपने लोगों के साथ शुक्रवार की शाम पांच बजे पहुंचे और ट्रैक्टर से उस रास्ते को जोत दिया, जिससे बारात आनी थी। संतोष ने विरोध किया तो उन पर फायरिग कर भाग निकले। पुलिस इस मामले की जांच के लिए मौके पर पहुंची और अभिनव और राजू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चुप बैठ गई। वहीं बारात शनिवार की शाम पांच बजे पहुंची और डेढ़ किलोमीटर का चक्कर लगाकर दुल्हन के दरवाजे पहुंची। जबकि पुलिस ने आश्वासन दिया था कि मुख्य मार्ग को ठीक करा दिया जाएगा और बरातियों को कोई दिक्कत नहीं होगी, मगर पुलिस शनिवार को गायब रही। वहीं दबंगों के भय से बराती और घराती अनजानी आशंका से सहमे रहे। किसी तरह विवाह का कार्यक्रम शुरू हो सका। इस संबंध में एसओ बच्चेलाल प्रसाद का कहना था कि इस मामले में दो नामजद और पांच अज्ञात लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। ट्रक की टक्कर से कार सवार दो सिपाही घायल, रेफर : ढाबे पर खाना खाकर शुक्रवार को देर रात लौट रहे सिपाहियों की कार में ट्रक ने टक्कर से मार दी, जिससे दोनों सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि अन्य तीन लोगों को मामूली चोटें आई। घायल सिपाहियों को जिला अस्पताल से एसआरएन हास्पिटल प्रयागराज रेफर कर दिया गया।

कोहंडौर थाने में तैनात सिपाही रवींद्र गुर्जर और थाने की पीआरवी 4410 के सिपाही हिमांशु सिंह यादव शुक्रवार की रात लौलीपोख्ता खाम गांव निवासी अपने एक फौजी मित्र के साथ उनकी कार से नगर कोतवाली के गोडे़ गांव स्थित एक ढाबे पर खाना खाने गए थे। रात लगभग दस बजे दोनों सिपाही दोस्तों के साथ ढाबे से कार से कोहंडौर लौट रहे थे। रास्ते में कोहंडौर थाना क्षेत्र के लाखीपुर गांव के पास सुल्तानपुर की तरफ से आ रहे ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी, जिससे दोनों सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि अन्य तीनों लोगों को मामूली चोटें आईं।

टक्कर की आवाज सुनकर आस-पास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस बुलाकर गंभीर रूप से घायल दोनों सिपाहियों को जिला अस्पताल भेजा और घटना की सूचना कोहंडौर थाने पर दी। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने दोनों सिपाहियों को एसआरएन हास्पिटल प्रयागराज रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी