मारपीट में प्रधान प्रतिनिधि सहित दर्जन भर घायल

उदयपुर थाना क्षेत्र के आमीशंकरपुर गांव में चुनाव की रंजिश को लेकर वैवाहिक समारोह में प्रधान के प्रतिनिधि और विपक्षी के बीच मारपीट हो गई जिससे अफरा-तफरी मच गई। प्रधान के प्रतिनिधि ने फायरिग करने का भी आरोप लगाया है। दूसरी ओर मारपीट की अन्य घटनाओं में दर्जन भर लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 11:12 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 11:12 PM (IST)
मारपीट में प्रधान प्रतिनिधि सहित दर्जन भर घायल
मारपीट में प्रधान प्रतिनिधि सहित दर्जन भर घायल

संसू, सांगीपुर : उदयपुर थाना क्षेत्र के आमीशंकरपुर गांव में चुनाव की रंजिश को लेकर वैवाहिक समारोह में प्रधान के प्रतिनिधि और विपक्षी के बीच मारपीट हो गई, जिससे अफरा-तफरी मच गई। प्रधान के प्रतिनिधि ने फायरिग करने का भी आरोप लगाया है। दूसरी ओर मारपीट की अन्य घटनाओं में दर्जन भर लोग घायल हो गए।

आमीशंकरपुर गांव के प्रधान के प्रतिनिधि शैलेंद्र सरोज पुत्र रामहर्ष सरोज और उनके प्रतिद्वंदी संदीप सरोज पुत्र रामफेर रविवार शाम लगभग साढ़े सात बजे गांव में एक शादी समारोह में आमने सामने हो गए। देखते ही देखते कहासुनी के दौरान दोनों पक्ष में मारपीट होने लगी, इससे शादी समारोह में अफरा तफरी मच गई। मारपीट में प्रधान प्रतिनिधि समेत दोनों पक्ष से आधा दर्जन लोग घायल हो गए। मारपीट के दौरान शैलेंद्र की बाइक भी क्षतिग्रस्त कर दी गई। शैलेंद्र सरोज ने सोमवार को गांव के संदीप सरोज, रंजीत, अभिषेक के खिलाफ मारपीट, फायरिग का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। वही दूसरे पक्ष के संदीप सरोज पुत्र रामफेर सरोज ने भी तहरीर देकर प्रधान प्रतिनिधि समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ तहरीर दी। एसओ एहसानुल हक का कहना है कि तहरीर मिली है, जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

आसपुर देवसरा प्रतिनिधि के अनुसार मरियमपुर गांव का रहने वाला आदेश पुत्र छोटेलाल बहन नंदिनी व दोस्त श्यामू के साथ सोमवार को दोपहर करीब 12 बजे पट्टी कस्बे में चल रहे दशहरा मेला देखने गया था। इस बीच अचानक आदेश के साथ कुछ दबंग युवकों ने मारपीट शुरू कर दी। बीच बचाव करने पर उसकी बहन नंदिनी और दोस्त श्यामू को भी मारा-पीटा। मारपीट देख आस-पास रहे लोगों ने बीच-बचाव कर विवाद शांत कराया। हमला क्यों किया गया और हमलावर कौन थे, इसकी जानकारी पीड़ितों को नहीं हो सकी। इस मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

संडवा चंद्रिका प्रतिनिधि के अनुसार अंतू थाना क्षेत्र के गनेशपुर गांव निवासी लालजी का पड़ोसी ओमप्रकाश से जमीन पर कब्जे को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है। उस जमीन पर सोमवार लालजी निर्माण करा रहे थे। ओमप्रकाश ने निर्माण कार्य का विरोध किया तो दोनों पक्षों में विवाद होने लगा।

शोर सुनकर दोनों पक्षों से दर्जन भर लोग मौके पर आ गए। फिर दोनों पक्ष में जमकर लाठी-डंडे चले। इस मारपीट में लालजी (38), विजय कुमार (34), राम मूरत (26), अजय (39), पप्पू (27), सोनी (26), रेखा (23) घायल हो गई। दूसरे पक्ष से अशोक कुमार (43) व शिवा (24) को चोटें आईं। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी भेजा। इस मामले में दोनों पक्ष ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। एसओ ने बताया कि तहरीर मिली है, दोनों पक्ष का मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी