बाल काटने का पैसा मांगने पर नाई को मारी गोली

दममदम (मीनापुर) गांव निवासी राजेश कुमार गौतम पुत्र रामसेवक ने गांव में ही दुकान खोलकर बाल काटता है। उसकी दुकान पर गुरुवार को सुबह करीब साढ़े आठ बजे गांव का एक युवक पहुंचा और बाल कटवाया। जब राजेश ने पैसा मांगा तो युवक ने अपने दो साथियों के साथ उसे मारा-पीटा और तंमचे से उसे गोली मार दी। गोली राजेश के सीने व गर्दन में लगी। घटना की सूचना मिलने पर एसओ उमेश सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घायल राजेश को सीएचसी रानीगंज भिजवाया। सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने घायल राजेश को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 05:30 AM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 06:04 AM (IST)
बाल काटने का पैसा मांगने पर नाई को मारी गोली
बाल काटने का पैसा मांगने पर नाई को मारी गोली

संवाद सूत्र, प्रतापगढ़: रानीगंज थाना क्षेत्र के दमदम (घीनापुर) गांव में गुरुवार को बाल काटने का पैसा मांगने पर नाई को गोली मार दी गई। उसके सीने व गले के पास छर्रा धंस गया। इस मामले में पीड़ित ने तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

दममदम (मीनापुर) गांव निवासी राजेश कुमार गौतम पुत्र रामसेवक ने गांव में ही दुकान खोलकर बाल काटता है। उसकी दुकान पर गुरुवार को सुबह करीब साढ़े आठ बजे गांव का एक युवक पहुंचा और बाल कटवाया। जब राजेश ने पैसा मांगा तो युवक ने अपने दो साथियों के साथ उसे मारा-पीटा और तंमचे से उसे गोली मार दी। गोली राजेश के सीने व गर्दन में लगी। घटना की सूचना मिलने पर एसओ उमेश सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घायल राजेश को सीएचसी रानीगंज भिजवाया। सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने घायल राजेश को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं गांव में इस घटना को लेकर तनवाव व्याप्त हो गया है। इस मामले में राजेश कुमार के स्वजनों की तरफ से तीन लोगों के विरुद्ध नामजद तहरीर दी गई है। एसओ उमेश सिंह का कहना है कि बाल काटने का पैसा मांगने पर फायरिग की गई। राजेश कुमार को छर्रे लगे हैं, मौके पर खोखा मिला है। तहरीर मिली है रिपोर्ट दर्ज करके आरोपितों की तलाश की जा रही है।

---

छेड़खानी के विरोध पर दो पक्ष में हुई मारपीट

संसू, संडवा चंद्रिका : अंतू थाना क्षेत्र के कोलबजरडीह गांव में छेडखानी का विरोध करने पर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें दो लोगों को चोट आई हैं। कोलबजरडीह गांव निवासी मोबीन पुत्र जुमई व विकास पुत्र राज नरायण तिवारी के बीच गुरुवार दोपहर करीब दो बजे मारपीट हो गई। मोबिन का आरोप है कि उसके घर की एक युवती से विकास निवासी कोल छेडखानी कर रहे थे। विरोध करने पर मारपीट करने लगे। लोगों ने बीच बचाव करके किसी तरह विवाद शांत कराया। मुबीन का आरोप है कि थोड़ी देर बाद विकास अपने साथियों के साथ बाइक से उसके गांव पहुंचा और उसके बेटे गुफरान को मारपीट करके घायल कर दिए। सूचना पर पहुंची पीआरवी ने दोनों पक्ष के लोगों को थाने ले गई। इस घटना में दोनों पक्ष ने तहरीर दी है। एसओ मनोज तिवारी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी