सपा जिलाध्यक्ष सहित 61 लोगों पर मुकदमा

ूबे के पूर्व मुखिया अखिलेश यादव का जन्म दिवस मनाना जिले के सपाइयों को महंगा पड़ गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 12:27 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 06:05 AM (IST)
सपा जिलाध्यक्ष सहित 61 लोगों पर मुकदमा
सपा जिलाध्यक्ष सहित 61 लोगों पर मुकदमा

संसू, प्रतापगढ़ : सूबे के पूर्व मुखिया अखिलेश यादव का जन्म दिवस मनाना जिले के सपाइयों को महंगा पड़ गया। पुलिस ने फिजिकल डिस्टेंस का पालन न करने एवं लॉकडाउन का उल्लंघन करने में सपा जिलाध्यक्ष समेत 61 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

बीते दिनों सपा कार्यकर्ताओं ने जिला कार्यालय पर सपा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में भारी भीड़ इकट्ठा कर राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का जन्म दिवस केक काटकर मनाया था। इसमें कोविड-19 के निर्देशों का पालन नहीं किया गया। साथ ही काफी लोग बिना मास्क के रहे और फिजिकल डिस्टेंसिग का पालन भी नहीं किया था। एसपी के निर्देश पर कराई गई जांच में मामला सही पाया गया। इस मामले में सिविल लाइन चौकी प्रभारी अमरनाथ राय की तहरीर पर नगर कोतवाली में सपा जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव सहित 61 सपाइयों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। नगर कोतवाल सुरेंद्र नाथ ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। युवक की पिटाई पर दो पक्षों में जमकर मारपीट

संसू, रानीगंज : युवक की पिटाई के बाद दो गावों के लोगों में जमकर मारपीट हुई। इसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजवाया। रानीगंज थाना क्षेत्र के खमपुर दूबे पट्टी गांव निवासी राकेश पांडेय बाइक से कहीं गया था। शनिवार देर शाम वापस घर आते समय कसेरुआ गांव में बाइक से पानी का छीटा एक व्यक्ति पर पड़ गया तो ममला बिगड़ गया। गाली गलौच के साथ मारपीट शुरू हो गई और राकेश पांडेय को कसेरुआ गांव के लोगों ने मारापीटा। इसके बाद वह घर गया और परिजन व गांव के लोगों को इसकी जानकारी दी। इस पर गांव के लोग पहुंचे फिर कसेरुआ गांव के लोग भी इकट्ठा हो गए। देखते ही देखते दोनों पक्षों में लाठी डंडे चल पड़े, जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हुए। मामला दो गांव के बीच का होने के कारण तनाव बढ़ गया। सूचना पर एसओ उमेश कुमार सिंह भारी संख्या में पुलिस के साथ पहुंचे और फिर घायलों को इलाज के लिए सीएचसी रानीगंज भेजवाया। मारपीट मे घायल राकेश पांडेय, कमलेश सरोज, राजेश प्रजापति सहित आधा दर्जन लोगों को सीएचसी रानीगंज भेजा। एसओ ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी