डीडीओ समेत 58 लोग मिले कोरोना से संक्रमित

जिले में कोरोना वायरस लगातार लोगों को चपेट में ले रहा है। अब इसकी दस्तक एक बार फिर विकास भवन में हुई है। डीडीओ समेत तीन कर्मियों में कोरोना का संक्रमण मिला है। गुरुवार को जिले में 58 नए मरीज मिले। विकास भवन कर्मियों की रिपोर्ट आने से अन्य अफसर व कर्मी सहम गए। वहां पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम डीडीओ कार्यालय डीपीआरओ जिला कार्यक्रम अधिकारी डीसी मनरेगा परियोजना निदेशक सहित अन्य कार्यालयों को सैनिटाइज किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 11:48 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 11:48 PM (IST)
डीडीओ समेत 58 लोग मिले कोरोना से संक्रमित
डीडीओ समेत 58 लोग मिले कोरोना से संक्रमित

जासं, प्रतापगढ़ : जिले में कोरोना वायरस लगातार लोगों को चपेट में ले रहा है। अब इसकी दस्तक एक बार फिर विकास भवन में हुई है। डीडीओ समेत तीन कर्मियों में कोरोना का संक्रमण मिला है। गुरुवार को जिले में 58 नए मरीज मिले।

विकास भवन कर्मियों की रिपोर्ट आने से अन्य अफसर व कर्मी सहम गए। वहां पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम डीडीओ कार्यालय, डीपीआरओ, जिला कार्यक्रम अधिकारी, डीसी मनरेगा, परियोजना निदेशक सहित अन्य कार्यालयों को सैनिटाइज किया। इसके अलावा विकास भवन के कई अफसरों व कर्मियों का सैंपल भी लिया गया। विकास भवन को सील करने के लिए डीडीओ की ओर पत्र सीडीओ को भेजा गया है। पत्र को संज्ञान में लेते हुए विकास भवन को 24 घंटे के लिए सील कर दिया गया है। यानि विकास भवन शुक्रवार को बंद रहेगा। शनिवार को अपने निर्धारित समय पर खुलेगा। सीडीओ अश्वनी कुमार पांडेय ने बताया कि डीडीओ समेत तीन कर्मियों में कोरोना का संक्रमण मिलने से कार्यालयों को सैनिटाइज किया जाएगा। शनिवार को खुलेगा। कुंडा में दो लोग वायरस की चपेट में आए हैं। उनको घर पर ही आइसोलेट किया गया है। उधर पट्टी सीएचसी में एंटीजन टेस्ट में गुरुवार को एक वृद्ध की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उक्त वृद्ध पट्टी नगर के उमिया का निवासी बताया गया। सीएचसी बाबा बेलखर नाथ धाम में स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा 34 ग्रामीणों का टेस्ट किया गया। एक युवक में संक्रमण के लक्षण मिले हैं।

chat bot
आपका साथी