दीवानी के लिपिक समेत मिले 22 कोरोना संक्रमित

कोरोना का संक्रमण अपना असर कायम किए हुए है। सोमवार को भी 22 संक्रमित लोग मिले। इनमें से दो को लक्षण होने पर कोविड अस्पताल में भेजा गया बाकी को उनके घर पर आइसोलेट किया गया। सबसे अधिक चार मरीज कुंडा क्षेत्र में पाए गए। यहां दीवानी न्यायालय के बाबू समेत चार की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा 53 लोगों की कोरोना जांच की गई जिसमें दीवानी के बाबू संक्रमित मिले। वह शांति पुरम प्रयागराज में रहते हैं और तैनाती कुंडा में है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 05:50 AM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 05:50 AM (IST)
दीवानी के लिपिक समेत मिले 22 कोरोना संक्रमित
दीवानी के लिपिक समेत मिले 22 कोरोना संक्रमित

जासं, प्रतापगढ़ : जिले में कोरोना का संक्रमण अपना असर कायम किए हुए है। सोमवार को भी 22 संक्रमित लोग मिले। इनमें से दो को लक्षण होने पर कोविड अस्पताल में भेजा गया, बाकी को उनके घर पर आइसोलेट किया गया।

सबसे अधिक चार मरीज कुंडा क्षेत्र में पाए गए। यहां दीवानी न्यायालय के बाबू समेत चार की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा 53 लोगों की कोरोना जांच की गई, जिसमें दीवानी के बाबू संक्रमित मिले। वह शांति पुरम प्रयागराज में रहते हैं और तैनाती कुंडा में है। इसके अलावा जाखामई के तीन लोग भी शामिल है। सभी को होम आइसोलेट कर दिया गया। लालगंज में हुए टेस्ट में कोई केस नहीं पाया गया। रानीगंज सीएचसी में 65 लोगों का एंटीजन टेस्ट किया गया। इनमें से दो लोग संक्रमित पाए गए। अधीक्षक डॉ. पंकज मिश्रा ने बताया कि जो मरीज मिले हैं उनमें कोई लक्षण न होने पर दवाएं व सलाह देकर होम आइसोलेट कर दिया गया। इसी प्रकार सीएचसी बाबा बेलखर नाथ पर 52 ग्रामीणों का एंटीजन टेस्ट किया गया। इसमें 18 वर्षीय युवती में लक्षण मिले। अधीक्षक डॉ. नीरज सिंह ने उसे दवा देकर घर भेज दिया। सीएमओ डॉ. एके श्रीवास्तव ने बताया कि कोरोना नियंत्रण के प्रयास तेज कर दिए गए हैं। लोगों को भी सतर्क रहना चाहिए।

chat bot
आपका साथी