प्रेम प्रसंग में युवक ने कर ली आत्महत्या

गांव में युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। स्वजन प्रेमिका के परिवार वालों पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। हालांकि पुलिस को अभी तक तहरीर नहीं दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 10:03 PM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 10:03 PM (IST)
प्रेम प्रसंग में युवक ने कर ली आत्महत्या
प्रेम प्रसंग में युवक ने कर ली आत्महत्या

पीलीभीत,जेएनएन : गांव में युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। स्वजन प्रेमिका के परिवार वालों पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। हालांकि पुलिस को अभी तक तहरीर नहीं दी गई है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव जसूपुर निवासी युवक ने गुरुवार की सुबह करीब चार बजे घर में ही फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। मृतक के परिवार वालों ने आरोप लगाया कि गांव की ही रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग करीब सात वर्षों से चल रहा था। लड़की ने कई बार शादी कराने के लिए परिवार वालों से कहा था, लेकिन उसके पिता के मना कर दिया। जिसके बाद उसने डायल 112 पुलिस भी बुलाई थी। तब कहा गया था कि आर्थिक तंगी दूर होने के बाद शादी करेंगे। 30 जून 2020 को प्रेमिका की शादी शाहजहांपुर जिले के बंडा क्षेत्र के एक गांव में कर दी गई। शादी के बाद भी प्रेम प्रसंग जारी रहा। युवती रक्षाबंधन पर घर आई हुई थी। बीते दिन युवक प्रेमिका से मिला था। प्रेमिका ने युवक का साथ देने से इन्कार कर दिया और ससुराल चली गई। प्रेमिका के व्यवहार से परेशान होकर युवक ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

प्रभारी निरीक्षक संजीव उपाध्याय ने बताया कि मृतक के स्वजनों की ओर से तहरीर नहीं दी गई है।

chat bot
आपका साथी