हर्ष फायरिग में युवक को लगी गोली, आरोपित गिरफ्तार

बीसलपुर थाना क्षेत्र के गांव पतरसिया में बरात के दौरान हर्ष फायरिग में एक युवक को गोली लग गई जिससे वहां अफरा तफरी मच गई। घायल युवक को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया फिर वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायल की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। दरअसल गोली युवक के बाएं हाथ में लगी है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Feb 2020 10:48 PM (IST) Updated:Tue, 18 Feb 2020 10:48 PM (IST)
हर्ष फायरिग में युवक को लगी गोली, आरोपित गिरफ्तार
हर्ष फायरिग में युवक को लगी गोली, आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पीलीभीत : बीसलपुर थाना क्षेत्र के गांव पतरसिया में बरात के दौरान हर्ष फायरिग में एक युवक को गोली लग गई, जिससे वहां अफरा तफरी मच गई। घायल युवक को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया, फिर वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायल की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। दरअसल गोली युवक के बाएं हाथ में लगी है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। मौजूद लोगों ने आरोपित से लाइसेंसी बंदूक छीनकर उसे जमीन पर पटककर तोड़ दिया। बाद में पुलिस ने टूटी लाइसेंसी बंदूक को कब्जे में ले लिया है।

बरेली जिले के फरीदपुर निवासी श्रीपाल के बेटे की बरात सोमवार की रात बीसलपुर थाना क्षेत्र के गांव पतरसिया में आई थी ,जिसको एक बरातघर में ठहराया गया था। इस दौरान शाहजहांपुर जिले के खुदागंज थाना क्षेत्र के गांव चिरचिरा गौटिया निवासी नत्थूलाल ने गेट पर लाइसेंसी बंदूक से फायरिग कर दी, जिससे वहां खड़े बदायूं जिले के दातागंज थाना क्षेत्र के गांव बीरमपुर निवासी विजय कुमार को गोली लग गई। विजय के बाएं हाथ में गोली लगने से खून बहने लगा। यह देख समारोह स्थल पर अफरा तफरी मच गई। इस बीच आरोपित नत्थूलाल वहां से भाग गया। मौके पर मौजूद लोगों ने लाइसेंसी बंदूक को छीन लिया। फिर जमीन पर पटककर बंदूक को तोड़ दिया। इस मामले की सूचना 112 डायल पुलिस को दी गई। पुलिस ने घायल विजय कुमार को सीएचसी पहुंचाया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल को जिला अस्पताल भेज दिया गया। इस मामले में घायल युवक के साले बरेली जिले के भुता थाना क्षेत्र के गांव महमूदापुर निवासी देवेंद्र पाल ने आरोपित नत्थूलाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप लगाया गया है कि फायर जान से मारने की नीयत से किया गया है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। --वर्जन--

बीसलपुर क्षेत्र के पतरसिया गांव में देररात हर्ष फायरिग में एक युवक को गोली लगने की घटना के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही घटना में प्रयुक्त लाइसेंसी बंदूक भी बरामद कर ली गई है। आरोपित का शस्त्र लाइसेंस निरस्त कराने के लिए शाहजहांपुर के जिला मजिस्ट्रेट को जल्द ही रिपोर्ट प्रेषित की जाएगी।

- अभिषेक दीक्षित, पुलिस अधीक्षक

chat bot
आपका साथी