सड़क हादसे में युवक की मौत, पत्नी व बच्ची घायल

साढ़ू के घर से दावत खाकर अपने घर लौट रहे दंपती की बाइक में कार ने पीछे से टक्कर मार दी। दंपती और बेटी घायल हो गए। बरेली के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान पति की मौत हो गई जबकि पत्नी और बेटी का इलाज चल रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Oct 2019 07:58 PM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 06:21 AM (IST)
सड़क हादसे में युवक की मौत, पत्नी व बच्ची घायल
सड़क हादसे में युवक की मौत, पत्नी व बच्ची घायल

संस, बीसलपुर (पीलीभीत) : साढ़ू के घर से दावत खाकर अपने घर लौट रहे दंपती की बाइक में कार ने पीछे से टक्कर मार दी। दंपती और बेटी घायल हो गए। बरेली के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान पति की मौत हो गई जबकि पत्नी और बेटी का इलाज चल रहा है।

नगर के हबीबुल्ला खां जुनुबी निवासी अयूब खां के पुत्र राशिद खां (32) बरेली जनपद के कस्बा फरीदपुर स्थित साढ़ू के घर समारोह में शामिल होने गए थे। पत्नी गुलशन व बेटी मारिशा (5) साथ गई थीं। वह बुधवार की शाम अपने घर लौट रहे थे। फरीदपुर मार्ग पर ग्राम पौनगला के पास बाइक में पीछे से आ रहे कार चालक ने टक्कर मार दी, जिससे वह अपनी बाइक से सड़क पर गिर गए और बेहोश हो गए। पत्नी व बेटी भी गंभीर रूप से घायल हो गईं। सूचना पर पहुंचे रिश्तेदारों ने बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां राशिद की कुछ देर बाद मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी व बेटी जिदगी व मौत से जूझ रहे हैं। पुलिस ने मार्ग दुर्घटना कर मौके पर भागने वाली कार को पकड़ लिया है।

chat bot
आपका साथी