होटल के कमरे में युवती की हत्या, कातिल फरार

शहर के छतरी चौराहा स्थित कुमार होटल के कमरे में शुक्रवार देर रात युवती का शव बरामद किया गयाजिसकी शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है। युवती की गला दबाकर हत्या कर कातिल फरार हो गया। वह युवती को लेकर होटल में पहुंचा था। शातिर किस्म के कातिल ने रूम बुक कराने के लिए दूसरे व्यक्ति की आइडी का इस्तेमाल किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 11:45 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 11:45 PM (IST)
होटल के कमरे में युवती की हत्या, कातिल फरार
होटल के कमरे में युवती की हत्या, कातिल फरार

पीलीभीत,जेएनएन: शहर के छतरी चौराहा स्थित कुमार होटल के कमरे में शुक्रवार देर रात युवती का शव बरामद किया गया,जिसकी शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है। युवती की गला दबाकर हत्या कर कातिल फरार हो गया। वह युवती को लेकर होटल में पहुंचा था। शातिर किस्म के कातिल ने रूम बुक कराने के लिए दूसरे व्यक्ति की आइडी का इस्तेमाल किया। होटल के सीसीटीवी खराब होने के कारण कातिल का चेहरा कैद नहीं हो सका है। फिलहाल पुलिस हुलिए के आधार पर कातिल की तलाश कर रही है।

सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के छतरी चौराहा स्थित कुमार होटल में शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे एक युवक और युवती पहुंची थी। युवक ने खुद को बरेली निवासी विकास बताते हुए रूम लिया। होटल के रिसेप्शन पर मौजूद होटल स्वामी दीपक कुमार ने जब युवती की आइडी मांगी तो युवक ने कहा इनकी आइडी मोबाइल फोन में है, अभी देते हैं। आज रुकना है। युवती की तबीयत खराब होने तथा न्यूरिया जाकर दवा दिलवाने की बात कही है। यह कहकर युवक-युवती रूम में चले गए। कुछ देर बाद युवक ने समोसा कोल्ड ड्रिक और पानी लाने को कहा था। उसके बाद रूम का दरवाजा बंद हो गया। शाम को स्टाफ ने रूम का दरवाजा बंद देखा तो कुछ संदेह हुआ, क्योंकि दरवाजा पर दस्तक देने की बाद भी कोई उत्तर नहीं मिला। रात करीब 9 बजे होटल स्टाफ ने जाली से झांकने की कोशिश की तो युवती का शव अंदर पड़ा दिखाई दिया, जिसके बाद होटल स्वामी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस की शुरुआती छानबीन में यह माना जा रहा है कि युवक ने ही गला दबाकर युवती की हत्या की है। हालांकि युवती की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। युवक की ओर से दी गई आइडी में विकास बाबू पुत्र मदन लाल निवासी गुरसौली जिला बरेली लिखा है। अब तक छानबीन में उक्त आइडी का भी गलत इस्तेमाल किए जाने का तथ्य उजागर हुआ है। मामले की सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. पवित्र मोहन त्रिपाठी, सीओ सिटी वीरेंद्र विक्रम सिंह, सुनगढ़ी थाना प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत द्विवेदी तथा सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अतर सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। डाग स्क्वाड को भी घटनास्थल पर बुलाया गया। ---वर्जन--

कुमार होटल के कमरे में महिला की गला दबाकर हत्या किया जाना प्रतीत हो रहा है। युवती के साथ आया युवक ही कातिल हो सकता है, युवक अभी तक फरार है। महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। शिनाख्त के बाद ही सारी स्थिति साफ हो सकेगी। फिलहाल हत्यारोपित की तलाश में पुलिस टीम लगी है। जल्द ही मामले का राजफाश किया जाएगा।

- डॉ. पवित्र मोहन त्रिपाठी, अपर पुलिस अधीक्षक

chat bot
आपका साथी