घर में घुसकर महिला को किया घायल, जेवरात लूटे

शहर के मुहल्ला फीलखाना स्थित घर में घुसकर कुछ लोगों ने गृहस्वामी की पत्नी को हमला कर घायल कर दिया। फिर जेवरात व नकदी आदि लूटकर छत के रास्ते फरार हो गए। भागते समय एक आरोपित की चप्पलें भी छत पर छूट गईं। पड़ोसी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Nov 2020 11:07 PM (IST) Updated:Tue, 03 Nov 2020 11:07 PM (IST)
घर में घुसकर महिला को किया घायल, जेवरात लूटे
घर में घुसकर महिला को किया घायल, जेवरात लूटे

पीलीभीत,जेएनएन : शहर के मुहल्ला फीलखाना स्थित घर में घुसकर कुछ लोगों ने गृहस्वामी की पत्नी को हमला कर घायल कर दिया। फिर जेवरात व नकदी आदि लूटकर छत के रास्ते फरार हो गए। भागते समय एक आरोपित की चप्पलें भी छत पर छूट गईं। पड़ोसी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला फीलखाना निवासी आरिफ अहमद की ओर से दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा गया है कि सोमवार की रात करीब पौने दस बजे वह किसी काम से चौराहा तक गए थे, तभी उन्हें सूचना मिली कि घर में घुसकर कुछ लोगों ने पत्नी आमना तब्बसुम के साथ मारपीट की है। फिर कमरे की अलमारी से नकदी व जेवरात लूट ले गए हैं। वह तुरंत घर पहुंचे तो देखा कि पत्नी के सारे कपड़े फटे थे। आरोपितों ने पत्नी के कपड़े फाड़कर बेइज्जत किया है। साथ ही घर में रखा जेवरात, नकदी व मोबाइल आदि लूटकर ले गए हैं। पत्नी के सिर व कमर में गुम चोटें लगी हैं। पत्नी ने उन्हें बताया कि आरोपित घटना को अंजाम देने के बाद जीने से छत के रास्ते भागे हैं। छत पर जाकर देखा तो वहां एक जोड़ी चप्पल पड़ी मिली। पता चला कि उक्त चप्पल उनके पड़ोसी कल्लू कुरैशी पुत्र फय्याज की हैं। कल्लू कुरैशी ने ही उनके घर में घटना को अंजाम दिया है। कल्लू कुरैशी पहले भी जेल जा चुका है। सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत द्विवेदी ने बताया कि गृहस्वामी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित कल्लू कुरैशी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। नामजद आरोपित की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी