बाघ के हमले में महिला घायल

ललौरीखेड़ा क्षेत्र के गांव नाद पसियापुर निवासी महिला पर बाघ ने हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गई। इलाज के लिए संयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पाकर शहर विधायक जिला अस्पताल पहुंचे और घायल महिला का हालचाल लिया। गांव पहुंचकर भी उन्होंने घटना के बारे में जानकारी ली। टाइगर रिजर्व के डीएफओ नवीन खंडेलवाल समेत अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 11:04 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 11:04 PM (IST)
बाघ के हमले में महिला घायल
बाघ के हमले में महिला घायल

पीलीभीत,जेएनएन : ललौरीखेड़ा क्षेत्र के गांव नाद पसियापुर निवासी महिला पर बाघ ने हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गई। इलाज के लिए संयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पाकर शहर विधायक जिला अस्पताल पहुंचे और घायल महिला का हालचाल लिया। गांव पहुंचकर भी उन्होंने घटना के बारे में जानकारी ली। टाइगर रिजर्व के डीएफओ नवीन खंडेलवाल समेत अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

जहानाबाद थाना क्षेत्र गांव नाद पसियापुर की निवासी लीलावती बुधवार को सुबह करीब 9 बजे के गांव के पास स्थित चौधरी निहाल सिंह कालेज के पास खेत से घास लेने गई थीं। जब वह जमीन पर बैठकर घास काट रही थीं, इसी दौरान गन्ने के एक खेत से निकलकर आए बाघ ने हमला कर दिया। सिर व कंधे पर घाव हो गए। घास काटने वाली दरांती से बाघ को भगाने का प्रयास करने के साथ ही चिल्लाना शुरू कर दिया। तब दूसरे खेतों में काम करने वाले लोग भी शोर मचाते हुए दौड़े। यह देख बाघ आसपास के खेतों की ओर निकल गया। सूचना पर पहुंचे पीलीभीत टाइगर रिजर्व के प्रभागीय वनाधिकारी नवीन खंडेलवाल ने वन वन कर्मियों के साथ ड्रोन कैमरे से बाघ की लोकेशन जानने का प्रयास किया लेकिन बाघ दिखाई नहीं दिया। थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को घटना स्थल से दूर रहने को कहा। बाघ के पगचिन्ह ट्रेस किए गए हैं। प्रभागीय वनाधिकारी का कहना है कि वन कर्मियों की टीम को निगरानी के लिए लगा दिया गया है। विभाग की ओर से घायल महिला को जिला अस्पताल उपचार किया कराया जा रहा है। घायल महिला की हर संभव मदद की जाएगी। उधर, शहर विधायक संजय सिंह गंगवार ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायल महिला का हालचाल लिया।

chat bot
आपका साथी