चांदूपुर में संदिग्ध अवस्था में महिला की मौत

माधोटांडा क्षेत्र के गांव चांदूपुर में संदिग्ध रूप से महिला की मौत हो गई। शरीर पर लग रहे चोटों के निशान महिला की हत्या की तरफ इशारा कर रही है। मायकेवाले भी हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 May 2020 11:10 PM (IST) Updated:Thu, 28 May 2020 11:10 PM (IST)
चांदूपुर में संदिग्ध अवस्था में महिला की मौत
चांदूपुर में संदिग्ध अवस्था में महिला की मौत

जेएनएन, पूरनपुर (पीलीभीत) : माधोटांडा क्षेत्र के गांव चांदूपुर में संदिग्ध रूप से महिला की मौत हो गई। शरीर पर लग रहे चोटों के निशान महिला की हत्या की तरफ इशारा कर रही है। मायकेवाले भी हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

शाहजहांपुर जनपद के थाना बंडा के गांव वैबहा निवासी प्रेमपाल ने बहन कुसुमा की शादी माधोटांडा थाना क्षेत्र के गांव चांदूपुर निवासी राजपाल के साथ की थी। बताया जा रहा है कि राजपाल शाराब पीने का आदी है। अक्सर शराब पीकर पत्नी से विवाद करता रहता था। बुधवार को भी पत्नी से उसका जमकर विवाद हुआ। इसके बाद महिला की संदिग्ध रूप से मौत हो गई। इसकी सूचना पड़ोसियों से महिला के परिजनों को लगी तो वह मौके पर पहुंचे। महिला के सिर और पीठ पर चोटों के निशान हैं। सूचना पर माधोटांडा इंस्पेक्टर शहरोज अनवर टीम के साथ पहुंचे और शव कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि मायकेवालों ने पोस्टमार्टम कराने के लिए सूचना दी थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी