झोलाछाप का क्लीनिक सील, मुकदमा

अवैध रूप से क्लीनिक का संचालन कर रहे झोलाछाप के खिलाफ जिलाधिकारी के निर्देश पर कार्रवाई की गई है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापा मारकर चेकिग की। बाद में क्लीनिक को सील कर दिया गया। छापे की भनक लगते ही झोलाछाप फरार हो गया उसके खिलाफ थाना में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 11:13 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 11:13 PM (IST)
झोलाछाप का क्लीनिक सील, मुकदमा
झोलाछाप का क्लीनिक सील, मुकदमा

पीलीभीत,जेएनएन: अवैध रूप से क्लीनिक का संचालन कर रहे झोलाछाप के खिलाफ जिलाधिकारी के निर्देश पर कार्रवाई की गई है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापा मारकर चेकिग की। बाद में क्लीनिक को सील कर दिया गया। छापे की भनक लगते ही झोलाछाप फरार हो गया, उसके खिलाफ थाना में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

जहानाबाद थाना क्षेत्र मुहल्ला कच्ची हवेली में नदीम नामक झोलाछाप अवैध रूप से क्लीनिक का संचालन कर रहा था। पिछले दिनों गोपनीय शिकायत जिलाधिकारी से की गई थी। गुरुवार को जिलाधिकारी पुलकित खरे के निर्देश पर जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा. रतनपाल सिंह सुमन, तहसीलदार सदर विवेक कुमार मिश्र पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। टीम के छापा मारने की भनक लगते ही अवैध क्लीनिक का संचालक झोलाछाप नदीम फरार हो गया। टीम ने जांच के बाद क्लीनिक को सील कर दिया गया है। साथ ही जहानाबाद सीएचसी के प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ चंद्र कुमार की ओर से झोलाछाप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। थाना प्रभारी निरीक्षक हरीशव‌र्द्धन सिंह के अनुसार आरोपित झोलाछाप की तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी