शारदा में जल लेने गए दो भाई डूबे, एक लापता

मां की बरसी पर पिता के साथ जल लेने गए दो सगे भाई मिट्टी कटने से शारदा में बह गए। एक युवक को तो बचा लिया गया लेकिन दूसरा नदी में बह गया। गोताखोरों के अलावा एसएसबी की रेस्क्यू टीम के साथ शारदा में तलाश की गई लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। देर शाम तक रेस्क्यू टीम युवक की नदी में तलाश करती रही।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 11:17 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 06:05 AM (IST)
शारदा में जल लेने गए दो भाई डूबे, एक लापता
शारदा में जल लेने गए दो भाई डूबे, एक लापता

पीलीभीत,जेएनएन : मां की बरसी पर पिता के साथ जल लेने गए दो सगे भाई मिट्टी कटने से शारदा में बह गए। एक युवक को तो बचा लिया गया लेकिन दूसरा नदी में बह गया। गोताखोरों के अलावा एसएसबी की रेस्क्यू टीम के साथ शारदा में तलाश की गई लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। देर शाम तक रेस्क्यू टीम युवक की नदी में तलाश करती रही।

नेपाल सीमा से सटे गांव नौजल्हा नंबर दो निवासी रमरेश वैद्य सोमवार को दिवंगत पत्नी संध्या वैद्य की बरसी पर बेटे सुंशात और सूरज के साथ गांव के पास से निकली शारदा नदी में स्नान करने के साथ ही जल लेने गए थे। उनके साथ साले का बेटा जयदेव मंडल और पड़ोसी हरि भी था। सुबह करीब साढ़े आठ बजे जब ये सभी शारदा में स्नान कर रहे थे, तभी अचानक शारदा के किनारे से मिट्टी कट गई। सूरज और सुशांत के पैर फिसल गए और वह नदी के तेज बहाव में बहने लगे। कुछ दूरी पर बमुश्किल तेज धार के बीच जैसे तैसे सूरज को तो बचा लिया गया लेकिन सुशांत नदी के तेज बहाव में बह गया। सूचना जब गांव के लोगों को लगी तो वह बड़ी संख्या में लोग नदी के किनारे पहुंच गए। स्थानीय गोताखोरों की मदद से तलाश शुरू कराई गई लेकिन सफलता नहीं मिली। सूचना पर रमनगरा चौकी इंचार्ज संजय कुमार और एसएसबी 49 वीं वाहिनी नगरिया कट के जवानों की रेस्क्यू टीम पहुंची। शाम तक सुशांत की तलाश के लिए शारदा में अभियान चलता रहा लेकिन वह नहीं मिल सका। रमनगरा चौकी इंचार्ज संजय कुमार यादव ने बताया कि एसएसबी की रेस्क्यू टीम और स्थानीय गोताखोरों की मदद से नदी में डूबे युवक की तलाश कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी