विद्युत कर्मी समेत तीन लोगों की डेंगू से मौत

नगर में बुखार और संभावित डेंगू से मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कई दिन से बीमार चल रहे बिजली विभाग के लाइनमैन की उपचार के दौरान मौत हो गई। अन्य जगह संभावित डेंगू से दो लोगों की हुई मौत पर जिले से आई टीम ने जांच पड़ताल की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 30 Nov 2019 11:11 PM (IST) Updated:Sun, 01 Dec 2019 06:08 AM (IST)
विद्युत कर्मी समेत तीन लोगों की डेंगू से मौत
विद्युत कर्मी समेत तीन लोगों की डेंगू से मौत

संवाद सहयोगी, पूरनपुर (पीलीभीत) : नगर में बुखार और संभावित डेंगू से मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कई दिन से बीमार चल रहे बिजली विभाग के लाइनमैन की उपचार के दौरान मौत हो गई। अन्य जगह संभावित डेंगू से दो लोगों की हुई मौत पर जिले से आई टीम ने जांच पड़ताल की।

बिजली विभाग में कार्यरत लाइनमैन सूरज प्रकाश (53) बिजली घर में बने आवास में रह रहे थे। पिछले कई दिनों से उनकी तबीयत खराब थी। परिवार के लोगों ने उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां कुछ दिन बाद उनकी हालत में सुधार हो गया। परिवार के लोग घर ले आए। परिजनों ने बताया कि कुछ दिन पहले उनकी अचानक फिर तबियत खराब हो गई। दिल्ली के अस्पताल में उपचार चल रहा था,जहां शुक्रवार को मौत हो गई। इसके अलावा बुधवार को शेरपुर निवासी मोहम्मद जाहिद खां की संभावित डेंगू से भोजीपुरा के एक अस्पताल में मौत हो गई थी। शनिवार को डब्ल्यूएचओ की टीम डा. महविश के नेतृत्व में उनके घर पहुंची। टीम में पीएचसी शेरपुर के डा. आसिफ खान आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी