चोरी का आरोपित पुलिस चौकी से फरार

ग्रामीणों द्वारा चोरी करने का आरोप लगाकर पुलिस को सौंपा गया चोर गच्चा देकर भाग गया। आरोपित की बाइक चौकी पर ही रह गई। पता चलते ही खलबली मच गई। काफी तलाश करने के बाद भी उसका कोई पता नहीं चल सका।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 10:42 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 10:42 PM (IST)
चोरी का आरोपित पुलिस चौकी से फरार
चोरी का आरोपित पुलिस चौकी से फरार

जेएनएन, घुंघचाई (पीलीभीत) : ग्रामीणों द्वारा चोरी करने का आरोप लगाकर पुलिस को सौंपा गया चोर गच्चा देकर भाग गया। आरोपित की बाइक चौकी पर ही रह गई। पता चलते ही खलबली मच गई। काफी तलाश करने के बाद भी उसका कोई पता नहीं चल सका।

पड़ोसी जनपद शाहजहांपुर के थाना बंडा क्षेत्र के गांव ददियूरी निवासी युवक ने गांव के राम सिंह, झब्बूलाल, सूरजपाल, सियाराम और महेन्द्र के घर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। आरोपित की रिश्तेदारी घुंघचाई चौकी क्षेत्र के गांव सिमरिया निवासी एक ग्रामीण के यहां होने पर वह चोरी कर यहां छिप गया। जिन लोगों के यहां चोरी हुई थी वह लोग उसकी तलाश करते हुए बुधवार को सिमरिया तक आ पहुंचे। आरोपित एक गन्ने के खेत में छिपकर बैठ गया। खेतों में धान की रोपाई कर रहे लोगों की जब उसपर नजर पड़ी तो उन्होंने तलाश कर रहे लोगों को बता दिया। ग्रामीणों ने गन्ने के खेत से निकालकर उससे पूछताछ की तो 26 जून को सिमरिया के पड़ोस के गांव चंदोखा निवासी सीताराम के घर से एक मोबाइल और 15 हजार रुपये की नकदी चोरी करने की उसने बात स्वीकारी। हालांकि सिमरिया निवासी रिश्तेदार ने भी आरोपित के पास मोबाइल होने की बात लोगों से कही। आरोपित और उसकी बाइक को ग्रामीण घुंघचाई चौकी लेकर पहुंचे और पुलिस के सुपुर्दगी में दे दिया। देर रात आरोपित पुलिस को गच्चा देकर चौकी से फरार हो गया। बाइक उसकी खड़ी रह गई। आरोपित के फरार होने की जानकारी जब पुलिस को लगी तो खलबली मच गई। इसपर काफी लोग भी एकत्र हो गए। काफी तलाश करने के बाद भी आरोपित का कोई पता नहीं चला। घुंघचाई चौकी इंचार्ज विशेष कुमार ने बताया कि वह किसी काम से दूसरे गांव गए थे। जिस सिपाही की ड्यूटी थी वह नहाने चला गया। इस बीच युवक चला गया है, उसकी तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी