बंद मकान का ताला तोड़कर हजारों की चोरी

ठंड बढ़ते ही चोरों का आतंक भी बढ़ने लगा है। चौबीस घंटों के दौरान चोरों ने एक बंद मकान का ताला तोड़कर हजारों का पार कर दिया। वहीं ग्राम गोबल स्थित बीएसएनएल टावर से हजारों रुपये कीमत की केबल काटकर चुरा ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Dec 2020 12:18 AM (IST) Updated:Tue, 29 Dec 2020 12:18 AM (IST)
बंद मकान का ताला तोड़कर हजारों की चोरी
बंद मकान का ताला तोड़कर हजारों की चोरी

पीलीभीत,जेएनएन : ठंड बढ़ते ही चोरों का आतंक भी बढ़ने लगा है। चौबीस घंटों के दौरान चोरों ने एक बंद मकान का ताला तोड़कर हजारों का पार कर दिया। वहीं ग्राम गोबल स्थित बीएसएनएल टावर से हजारों रुपये कीमत की केबल काटकर चुरा ले गए।

नगर के मुहल्ला दुर्गा प्रसाद निवासी जय किशन वाल्मीकि रविवार को बरेली जनपद के भुता थाना क्षेत्र के ग्राम अहिरौला मुरारपुर में मामा बेचेलाल के घर पत्नी सीमा व बच्चों के साथ गए थे। मकान में ताला डाल दिया था। रात्रि 3:30 बजे के आसपास चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़ दिया। कमरे का ताला तोड़कर उसके अंदर रखे कीमती घरेलू सामान चोरी कर लिया। चोरी करने के बाद चोर ताले तोड़ने वाला उपकरण मकान में ही छोड़ कर चले गए। सुबह गृहस्वामी जब वापस परिवार के साथ लौटे तो उन्हें मकान का ताला टूटा मिला। मामले की सूचना कोतवाली में दे दी है। प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि इस मामले की तहरीर अभी नहीं मिली है मामले की जांच कराई जा रही है। इसके अलावा कोतवाली में दर्ज कराए गए चोरी के मुकदमे में दूरसंचार विभाग के उपखंड अधिकारी इंद्रपाल सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा है की उनका गोबल पतिपुरा में बीएसएनल का टावर प्रदीप गंगवार के मकान के पीछे लगा हुआ है रात्रि में चोरों ने किसी समय टावर पर जाने वाली केबल काटकर चुरा ले गए। सुबह होने पर मुकेश ने सूचना दी तब उन्हें चोरी की जानकारी हुई। तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी