पुलिस चौकी से चंद कदम दूर डेढ़ लाख की चोरी

पीलीभीतजेएनएन पुलिस चौकी से चंद कदम दूरी पर किराने की दुकान में नकब लगाकर चोरों ने डेढ़ लाख रुपये का माल चोरी कर लिया इससे पहले भी चोर पास की दुकान से हजारों का माल चोरी का चुके हैं। चोरों की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में तस्वीर कैद हुई है। पुलिस को तहरीर दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 11:51 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 11:51 PM (IST)
पुलिस चौकी से चंद कदम  दूर डेढ़ लाख की चोरी
पुलिस चौकी से चंद कदम दूर डेढ़ लाख की चोरी

पीलीभीत,जेएनएन: पुलिस चौकी से चंद कदम दूरी पर किराने की दुकान में नकब लगाकर चोरों ने डेढ़ लाख रुपये का माल चोरी कर लिया, इससे पहले भी चोर पास की दुकान से हजारों का माल चोरी का चुके हैं। चोरों की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में तस्वीर कैद हुई है। पुलिस को तहरीर दी गई है।

तहसील क्षेत्र की ग्राम पंचायत मटेहना कालोनी के ग्राम प्रधान शिव कुमार की घुंघचाई के मेन अड्डे पर चौकी से चंद कदम दूरी पर किराने की दुकान है। भाई जीवन गुप्ता दुकान चलाते हैं। जीवन दिल्ली गए हैं। दुकान पर छोटा भाई अशोक गुप्ता बैठ रहे हैं। रोजाना की तरह अशोक दुकान बंद कर घर चले गए। मंगलवार की रात के समय चोरों ने मौका पाकर दुकान के पीछे वाली दीवार में नकब लगा दिया। ग्राम प्रधान ने बताया कि दुकान में रखी डेढ़ लाख रुपये की नकदी और अन्य सामान समेत दो लाख का माल चोरी हो गया है। सीसीटीवी कैमरे में चोरों की तस्वीर कैद हुई है। चोरों ने इससे पहले चौकी के मेन गेट के सामने स्थित एक परचून की दुकान पर भी हजारों का माल साफ कर दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई लेकिन मामला हल्के में लिया गया। पुलिस की शिथिलता के चलते चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। घुंघचाई चौकी इंचार्ज राजीव चौहान ने बताया शिवकुमार की तरफ से अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी गई है। उधर ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस की नियमित गश्त होती तो चोरी की घटना होने से बच सकती थी।

chat bot
आपका साथी