पीड़िता के नाम से प्रार्थना पत्र देने पहुंचे युवक

पीलीभीतजेएनएन शहर के महिला महाविद्यालय की छात्रा से दुष्कर्म किए जाने के मामले में पीड़िता के नाम से प्रार्थनापत्र लेकर तीन युवक कालेज पहुंचे। किसी भी अप्रिय स्थिति को भांपते हुए कार्यवाहक प्राचार्य ने पुलिस को बुलवा लिया। कुछ देर बातचीत के बाद तीनों युवक प्रार्थनापत्र दिए बगैर वापस लौट गए। इधर पुलिस टीम शुक्रवार को छात्राओं के बयान दर्ज कर सकती है। मामले की विवेचना कर रहे सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ने यही संकेत दिए हैं। वहीं शनिवार को विभागीय उच्चस्तरीय कमेटी की स्थलीय जांच के मद्देनजर कालेज स्टाफ तैयारी में जुटा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 11:45 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 11:45 PM (IST)
पीड़िता के नाम से प्रार्थना पत्र देने पहुंचे युवक
पीड़िता के नाम से प्रार्थना पत्र देने पहुंचे युवक

पीलीभीत,जेएनएन : शहर के महिला महाविद्यालय की छात्रा से दुष्कर्म किए जाने के मामले में पीड़िता के नाम से प्रार्थनापत्र लेकर तीन युवक कालेज पहुंचे। किसी भी अप्रिय स्थिति को भांपते हुए कार्यवाहक प्राचार्य ने पुलिस को बुलवा लिया। कुछ देर बातचीत के बाद तीनों युवक प्रार्थनापत्र दिए बगैर वापस लौट गए। इधर, पुलिस टीम शुक्रवार को छात्राओं के बयान दर्ज कर सकती है। मामले की विवेचना कर रहे सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ने यही संकेत दिए हैं। वहीं शनिवार को विभागीय उच्चस्तरीय कमेटी की स्थलीय जांच के मद्देनजर कालेज स्टाफ तैयारी में जुटा है।

शहर के महिला महाविद्यालय में बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा ने विगत 21 नवंबर को गणित विषय के सहायक प्राध्यापक डॉ कामरान आलम खान के खिलाफ दुष्कर्म करने, सैक्स रैकेट चलाने तथा काला जादू का भय दिखाने के गंभीर आरोपों के तहत सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया। इसकी भनक लगते ही आरोपित सहायक प्राध्यापक फरार हो गया। छह दिन की मशक्कत के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस बीच पीड़िता का चिकित्सकीय परीक्षण तथा धारा 164 के तहत कोर्ट में बयान दर्ज कराया जा चुका है। मामले की विवेचना कर रहे सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अशोक पाल ने बताया कि साक्ष्य जुटाने का काम तेजी से किया जा रहा है। शुक्रवार को पुलिस महाविद्यालय की अन्य छात्राओं के बयान दर्ज करने का प्रयास करेगी।

इधर, गुरुवार को पीड़िता के नाम से प्रार्थनापत्र लेकर तीन युवक महाविद्यालय में कार्यवाहक प्राचार्य के पास पहुंचे। युवकों ने उन्हें बताया कि उक्त प्रार्थनापत्र उनके ही विरुद्ध है, जिसमें सैक्स रैकेट चलाने के आरोप का भी उल्लेख है। कार्यवाहक प्राचार्य ने युवकों से कहा कि वे इस प्रार्थनापत्र को महाविद्यालय के चीफ प्राक्टर को दे दें। चीफ प्राक्टर लिखित तौर पर संस्तुति कर कार्यवाहक प्राचार्य को दे देंगे। कार्यवाहक प्राचार्य ने युवकों से पीड़िता के नाम का उल्लेख कि ए जाने पर भी एतराज जताया। युवकों के तेवर देख कार्यवाहक प्राचार्य ने अपर पुलिस अधीक्षक को फोन पर वस्तुस्थिति के बारे में बताते हुए किसी भी अप्रिय घटना की आशंका जताते हुए तत्काल पुलिस महाविद्यालय परिसर में भेजने का आग्रह किया। कुछ देर बाद पुलिस टीम कालेज परिसर में पहुंच गई। कार्यवाहक प्राचार्य के मुताबिक पुलिस ने तीनों युवकों के नाम पते भी दर्ज किए हैं। तीनों युवक प्रार्थनापत्र दिए बगैर ही वापस चले गए। कार्यवाहक प्राचार्य ने बताया कि शुक्रवार को इस मामले की बाबत अपर पुलिस अधीक्षक से कालेज स्टाफ का शिष्टमंडल मुलाकात करेगा।

chat bot
आपका साथी