50 हजार लूट कर भागते बदमाश को महिला ने दबोचा

पंजाब नेशनल बैंक शाखा के अंदर घुसकर एक ग्राहक से 50 हजार रुपयों की लूट कर बाइक पर सवार होकर भागने की कोशिश करते समय महिला ने बदमाश को दबोच लिया। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 11:00 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 11:00 PM (IST)
50 हजार लूट कर भागते बदमाश को महिला ने दबोचा
50 हजार लूट कर भागते बदमाश को महिला ने दबोचा

पीलीभीत,जेएनएन: पंजाब नेशनल बैंक शाखा के अंदर घुसकर एक ग्राहक से 50 हजार रुपयों की लूट कर बाइक पर सवार होकर भागने की कोशिश करते समय महिला ने बदमाश को दबोच लिया। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

शाहजहांपुर के थाना बंडा क्षेत्र के गांव कुइयां महोलिया निवासी भूपेंद्र सिंह का पुत्र दलजीत सिंह सोमवार को नगर स्थित पंजाब नेशनल बैंक में अपने खाते से 50 हजार रुपये निकालने के बाद बैंक के अंदर ही बैठकर गिन रहा था। बताते हैं कि इसी बीच वहां पहले से ही मौजूद एक बदमाश ने झपट्टा मारकर दलजीत के हाथों से रुपये छीन लिए और भाग खड़ा हुआ। बदमाश जिस वक्त बाहर की ओर भागा तो दलजीत ने शोर मचाना शुरू कर दिया बैंक के बाहर खड़ी बाइक से भागने की कोशिश करने के दौरान महिला ने उसे पकड़ लिया। हालांकि उसने इस बीच महिला की पकड़ से छूटने की कोशिश की, लेकिन मजबूत पकड़ होने के कारण बदमाश भागने में कामयाब नहीं हो पाया। इसी बीच कई अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने बदमाश को पकड़ कर उसकी मौके पर ही जमकर पिटाई की। बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ में बदमाश ने अपना नाम पवनेश बताया। वह बंडा क्षेत्र के गांव बरगदा का रहने वाला निकला। पुलिस ने बदमाश के खिलाफ लूट की रिपोर्ट दर्ज करने के साथ ही उसके कब्जे से बरामद बाइक भी सीज कर दी है। उधर जान जोखिम में डालकर निडरता का का परिचय देते हुए जिस महिला ने बदमाश को पकड़ने में कामयाबी हासिल की, बैंक शाखा प्रबंधक समेत अन्य लोगों ने उसके साहस की सराहना की।

chat bot
आपका साथी