मझोला में शहीदों के नाम पर बने द्वार बदहाल

मझोला नगर में शहीदों के नाम पर बने प्रवेश द्वार बदहाल हो रहे हैं। नगर पंचायत इस ओर ध्यान नहीं दे रही हैजबकि सभासद कई बार इसकी शिकायत कर चुके हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 11:59 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 11:59 PM (IST)
मझोला में शहीदों के नाम पर बने द्वार बदहाल
मझोला में शहीदों के नाम पर बने द्वार बदहाल

पीलीभीत, जेएनएन : मझोला नगर में शहीदों के नाम पर बने प्रवेश द्वार बदहाल हो रहे हैं। नगर पंचायत इस ओर ध्यान नहीं दे रही है,जबकि सभासद कई बार इसकी शिकायत कर चुके हैं।

नगर पंचायत की ओर से टनकपुर मार्ग व सितारगंज मार्ग पर शहीदों के नाम से फोटो समेत प्रवेश द्वार बनाए गए थे। प्रवेश द्वार बनाने के बाद यहां पर नगर पंचायत की सत्ता बदली तो सभासद और चेयरमैन के फोटो भी बदलना शुरू हो गए। पीलीभीत से मझोला में प्रवेश करने पर बालाजी मंदिर के समीप बने शहीद चंद्रशेखर आजाद के नाम से बने प्रवेश द्वार पर चेयरमैन, अधिशासी अधिकारी व नगर पंचायत के सभासदों के फोटो लगे हैं। उत्तराखंड से पीलीभीत की सीमा मझोला नगर पंचायत में प्रवेश करने पर बिजलीघर के समीप बने शहीद भगत सिंह के नाम पर प्रवेश द्वार बना है। भिडारा सितारगंज मार्ग पर गुलरिया गांव के समीप शहीद अशफाक उल्ला खां स्मृति प्रवेश द्वार है। इनके निर्माण पर साढ़े छह लाख रुपये खर्च हुए थे। नगर पंचायत की सत्ता बदलने के बाद चेयरमैन ने वर्तमान बोर्ड की तस्वीर लगाई। प्रवेश द्वारों पर स्थिति यह है कि आधा बोर्ड पूर्व के कार्यकाल का आधा बोर्ड वर्तमान को दर्शा रहा है। तीनों प्रवेश द्वारों में टूट फूट हो चुकी है। इनमें लगे फ्लैक्स फट गए हैं। नगर पंचायत चेयरमैन डा. मुन्ने खां का कहना है कि जल्द ही प्रवेश द्वारों को दुरुस्त कराया जाएगा। मालूम हो कि नगर पंचायत प्रशासन की ओर से शहीदों को याद करने के उद्देश्य से द्वार बनाए गए थे।

chat bot
आपका साथी