अमरिया में ज्यादातर सड़कें जर्जर

क्षेत्र में सड़कों की हालत जर्जर है। थोड़ी ही बरसात में सड़कें तालाब बन जाती है। काफी समय से क्षेत्रवासियों को खराब सड़कों से गुजरना पड़ रहा है जिससे काफी परेशानी हो रही है। सड़कों की मरम्मत न होने से स्थिति और खराब हो गई है सड़कों पर गहरे गड्डे बन गए हैं जिससे आवागमन बाधित हो रहा है ।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 12:17 AM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 06:13 AM (IST)
अमरिया में ज्यादातर सड़कें जर्जर
अमरिया में ज्यादातर सड़कें जर्जर

जेएनएन, अमरिया (पीलीभीत): क्षेत्र में सड़कों की हालत जर्जर है। थोड़ी ही बरसात में सड़कें तालाब बन जाती है। काफी समय से क्षेत्रवासियों को खराब सड़कों से गुजरना पड़ रहा है जिससे काफी परेशानी हो रही है। सड़कों की मरम्मत न होने से स्थिति और खराब हो गई है सड़कों पर गहरे गड्डे बन गए हैं जिससे आवागमन बाधित हो रहा है इन सड़कों से लगातार गर्भवती महिलाओं को भी सीएचसी आने में काफी दिक्कत हो रही है सड़कों को लेकर विभाग की उदासीनता बनी हुई है माधौपुर भंगा मोहम्मदगंज मार्ग पर पिजरा गांव में लगभग 500 मीटर सड़क पूरी तरह खत्म हो चुकी है गढ्डों में बरसात का पानी भरा होने से सड़क तालाब बन गई है जिसमें राहगीर गिर रहे हैं। कैंचू टांडा मझलिया अमरिया परेवा वैश्य मार्ग भी लंबे समय से बदहाल हैं।

-सड़कों की मरम्मत न होने से सड़कें जर्जर हो चुकी हैं। निकलने में बहुत कठिनाई हो रही है। सड़क पर गहरे गड्ढों हैं। पानी भरने से सड़क दिखाई नहीं देती है, जिससे दुर्घटना का खतरा बना रहता है।

रहीसुद्दीन

-पिजरा गांव के पास सड़क की हालत लंबे समय से खराब है। जिस कारण तहसील मुख्यालय जाने में बहुत दिक्कत होती है। पूरी सड़क पर पानी भरा हुआ है, जिससे गुजरना मुश्किल है।

निरंजन साना

-अमरिया हाईवे से मझलिया जाने वाली सड़क बहुत खराब है। लगभग दो किलोमीटर सड़क पर गड्डे बने हुए हैं। पानी भरने से और मुश्किल हो गई है। गर्भवती महिलाओं के लिए और मुश्किल है।

पप्पू लोधी

-ग्रामीण क्षेत्र में जाने वाली कई सड़कें काफी दिनों से खराब पड़ी हैं। सड़कों की मरम्मत न होने से गहरे गड्डे बन गए हैं। जिससे बरसात के मौसम में और अधिक समस्या खड़ी हो जाएगी।

अनीस ताहिर

chat bot
आपका साथी