सड़क निर्माण के लिए मिलेंगे पांच करोड़

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरनपुर में प्रचलित योजनाओं के अलावा सड़क निर्माण के लिए पांच करोड़ रुपये की मंजूरी प्रदान की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 11:35 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 11:35 PM (IST)
सड़क निर्माण के लिए मिलेंगे पांच करोड़
सड़क निर्माण के लिए मिलेंगे पांच करोड़

पूरनपुर (पीलीभीत) : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरनपुर में प्रचलित योजनाओं के अलावा सड़क निर्माण के लिए पांच करोड़ रुपया देने की घोषणा की है। राजकीय डिग्री कॉलेज की स्थापना कराने के साथ एक लघु सेतु का निर्माण को भी मंजूरी दे दी गई है। कई अन्य कामों के भी विधायक से प्रस्ताव मांगे गए हैं।

विधायक बाबूराम पासवान ने बताया कि मुख्यमंत्री से विकास कार्य कराने की मांग करते हुए पत्र भेजा था। अब मुख्यमंत्री ने उन्हें भेजे पत्र में कई काम कराने की हामी भरते हुए मंजूरी प्रदान कर दी है। सड़कों के निर्माण के लिए पांच लाख देने को कहा है। तहसील को ¨लक करने वाले मार्ग के लिए अलग से बजट मिलेगा। राजकीय डिग्री कॉलेज की स्थापना भी शीघ्र कराई जाएगी। एक लघु सेतु के निर्माण को मंजूरी देते हुए शीघ्र प्रस्ताव देने को कहा है। राजकीय नलकूपों की स्थापना के अलावा पूरनपुर मंडी समिति का आधुनिकीकरण कराने को भी मुख्यमंत्री ने सहमति दे दी है। विधायक ने बताया कि शीघ्र ही प्रस्ताव बनाकर मुख्यमंत्री को भेज दिए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी