रेलवे के टीटी व चालक समेत 55 संक्रमित मिले

कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर संक्रमित होने वालों का आंकड़ा बहुत तेजी से बढ़ रहा है। अप्रैल के दिन बढ़ने के साथ कोरोना की रफ्तार भी तेजी से बढ़ रही है। आंकड़ों में आता उछाल जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की चिताएं बढ़ाता जा रहा है। शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के 55 नए केस सामने आए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 11:12 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 11:12 PM (IST)
रेलवे के टीटी व चालक समेत 55 संक्रमित मिले
रेलवे के टीटी व चालक समेत 55 संक्रमित मिले

पीलीभीत,जेएनएन: कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर संक्रमित होने वालों का आंकड़ा बहुत तेजी से बढ़ रहा है। अप्रैल के दिन बढ़ने के साथ कोरोना की रफ्तार भी तेजी से बढ़ रही है। आंकड़ों में आता उछाल जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की चिताएं बढ़ाता जा रहा है। शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के 55 नए केस सामने आए। जनपद में कुल संक्रमितों की संख्या 4509 हो गई है। एक्टिव केसों का आंकड़ा 242 पहुंच गया है।

शुक्रवार को एंटीजन टेस्टिग में रिकॉर्ड 39 मरीज पॉजिटिव पाए गए। रेलवे स्टेशन पर चल रही एंटीजन टेस्टिग में रेलवे के एक टिकट निरीक्षक व दो लोको पायलट संक्रमित पाए गए। संक्रमित टिकट निरीक्षक मूलत: टनकपुर के निवासी हैं। पूर्णागिरि जनशताब्दी एक्सप्रेस में ड्यूटी पर थे। ट्रेन के स्टेशन पर रुकते ही टिकट निरीक्षक की तबीयत बिगड़ी तो उन्हें प्लेटफार्म पर उतारा गया। आनन फानन में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उनकी प्राथमिक जांच की तो कोरोना के लक्षण सामने आए। एंटीजन टेस्ट में जांच पर वह कोरोना संक्रमित पाए गए।

बिलसंडा निवासी 30 वर्षीय व्यक्ति की मौत का मामला सामने आया है। व्यक्ति कोरोना संदिग्ध था। उपचार भोजीपुरा स्थित मेडिकल कालेज में चल रहा था। चेस्ट इंफेक्शन की शिकायत होने पर आरटी-पीसीआर सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। सुबह हुई मौत के बाद शव का कोविड-19 प्रोटोकॉल के साथ अंतिम संस्कार किया गया। मृत कोरोना संदिग्ध के स्वजन का एंटीजन टेस्ट किया गया तो 14 लोग संक्रमित पाए गए। इसके अलावा बिलसंडा ब्लाक के तीन अन्य लोगों को संक्रमित पाया गया। शहर की निरंजन कुंज कालोनी, मुहल्ला खकरा, कृष्ण विहार व मुहल्ला मोहतसिम में दो-दो, एकता नगर, मुहल्ला थान सिंह, सुरभि कालोनी व बल्लभ नगर में एक-एक संक्रमित पाया गया।

chat bot
आपका साथी