चोरों से परेशान लोगों का सुनगढ़ी थाने में हंगामा

दीपावली के बाद चोरी की घटनाएं लगातार हो रही हैं लेकिन पुलिस चोरों का सुराग तक नहीं लगा सकी है। वारदात के बाद जल्द वर्कआउट होने की बात पुलिस का तकिया कलाम बन गया है। चोरों से परेशान लोगों ने सोमवार को सुनगढ़ी थाने में पहुंचकर नाराजगी जताई। इस दौरान थाना प्रभारी निरीक्षक तो मौजूद नही थे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 11:24 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 11:24 PM (IST)
चोरों से परेशान लोगों का सुनगढ़ी थाने में हंगामा
चोरों से परेशान लोगों का सुनगढ़ी थाने में हंगामा

पीलीभीत,जेएनएन : दीपावली के बाद चोरी की घटनाएं लगातार हो रही हैं, लेकिन पुलिस चोरों का सुराग तक नहीं लगा सकी है। वारदात के बाद जल्द वर्कआउट होने की बात पुलिस का तकिया कलाम बन गया है। चोरों से परेशान लोगों ने सोमवार को सुनगढ़ी थाने में पहुंचकर नाराजगी जताई। इस दौरान थाना प्रभारी निरीक्षक तो मौजूद नही थे। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मचारियों ने उन्हें शांत करने का प्रयास किया, लेकिन वे लोग चोरों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे।

सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के मुहल्ला इनायतगंज में रहने वाले रिटायर्ड शिक्षक के मकान के ताले तोड़कर विगत तीन अक्टूबर की रात चोर लाखों रुपये का माल ले गए थे। इसी तरह राम वाटिका कालोनी में विगत पंद्रह नवंबर की रात चोरों ने निजी कंपनी में कार्यरत एनके जैन, प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक राजेश गंगवार तथा राजपाल के मकानों के ताले तोड़कर चोर नकदी व जेवरात ले गए थे। राजीव कालोनी में भी चोरों ने राजेश कुमार वर्मा के बंद मकान को निशाना बनाया था। सदर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला साहूकारा निवासी अनुराग रस्तोगी के बंद मकान में भी विगत 12 नवंबर की रात चोरों ने ताले तोड़कर नकदी व जेवरात चोरी कर लिए थे। मकान के नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरे में भी तीन युवक वारदात को अंजाम देते दिखाई दिए थे, लेकिन पुलिस अभी तक कोई सुराग नहीं लगा सकी है। इधर, सोमवार की दोपहर राम वाटिका कालोनी निवासी नरेंद्र कुमार जैन, राजेश गंगवार, मुहल्ला इनायतगंज निवासी अमित शर्मा, प्रिया शर्मा आदि सहित तमाम लोगों ने सुनगढ़ी थाने पहुंचकर पुलिस के उदासीन रवैये पर आक्रोश जताया। करीब घंटे भर तक वहां हंगामे और शोर शराबा होता रहा। मौजूद पुलिस कर्मचारी इन लोगों को शांत करने का प्रयास करते रहे। जबकि वे चोरों को गिरफ्तार कर माल बरामद करने की मांग कर रहे थे।

chat bot
आपका साथी