एएसपी के सामने रखी ई-रिक्शा से जाम की समस्या

पीलीभीतजेएनएन शहर में ई-रिक्शा की भरमार होने के कारण बाजारों में दिन में कई बार जाम की स्थिति बन जाती है इससे दुकानदारों के साथ ही ग्राहकों को भी समस्या का सामना करना पड़ता है। गत सप्ताह दैनिक जागरण ने फोटो समेत इस समस्या पर प्रमुखता से खबर प्रकाशित की थी। खबर का व्यापारी संगठनों ने संज्ञान लिया। व्यापारियों ने अपर पुलिस अधीक्षक डा. पवित्र मोहन त्रिपाठी से भेंटकर करके ई-रिक्शा से लगने वाले जाम से निजात दिलाने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 11:17 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 11:17 PM (IST)
एएसपी के सामने रखी ई-रिक्शा से जाम की समस्या
एएसपी के सामने रखी ई-रिक्शा से जाम की समस्या

पीलीभीत,जेएनएन : शहर में ई-रिक्शा की भरमार होने के कारण बाजारों में दिन में कई बार जाम की स्थिति बन जाती है, इससे दुकानदारों के साथ ही ग्राहकों को भी समस्या का सामना करना पड़ता है। गत सप्ताह दैनिक जागरण ने फोटो समेत इस समस्या पर प्रमुखता से खबर प्रकाशित की थी। खबर का व्यापारी संगठनों ने संज्ञान लिया। व्यापारियों ने अपर पुलिस अधीक्षक डा. पवित्र मोहन त्रिपाठी से भेंटकर करके ई-रिक्शा से लगने वाले जाम से निजात दिलाने की मांग की है।

एसपी कार्यालय में अपर पुलिस अधीक्षक डा. पवित्र मोहन त्रिपाठी की अध्यक्षता में व्यापारियों की बैठक हुई। व्यापारियों ने ई-रिक्शा से होने वाले जाम की ओर उनका ध्यान आकर्षित कराया। कहा कि इससे ग्राहकों के साथ ही दुकानदारों को काफी दिक्कत हो रही है। ई-रिक्शा में दोनों ओर से सवारियां चढ़ाने और उतारने का कार्य किए जाने से हादसे की आशंका रहती है। कुछ समय पहले परिवहन विभाग ने सख्ती दिखाते हुए ई-रिक्शा की एक साइड में एंगिल लगवा दिए थे, जिससे सवारियां लेने और उतारने का कार्य एक साइड से ही हो लेकिन अब वे एंगिल गायब हो चुके हैं। अपर पुलिस अधीक्षक को बताया गया कि

प्रमुख चौराहों पर लगाए गए होमगार्डों की शिथिलता के चलते अनियंत्रित यातायात से व्यापारियों को अपने व ग्राहकों के वाहन खड़े करने समस्या आती है। व्यापारी अभिषेक अग्रवाल ने पुलिस अधिकारियों को स्थलीय निरीक्षण करने के लिए कहा। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से पूर्व में हुई बैठक के बिदुओं पर काम करने का भी आग्रह किया। व्यापारी प्रियांश अग्रवाल ने पुलिस से साइबर क्राइम रोकने के लिए व्यापारियों की किसी एक्सपर्ट के साथ बैठक कराने का आग्रह किया। एएसपी ने व्यापारियों से आग्रह किया कि वह प्रतिष्ठानों के बाहर व अंदर सीसीटीवी कैमरे लगाएं। जिससे किसी अपराध होने की दशा में पुलिस को मदद मिल सके। अपर पुलिस अधीक्षक ने व्यापारियों की समस्याओं का जल्द ही निस्तारण करने का आश्वासन दिया। व्यापारियों ने भी उनको पूरा सहयोग देने का वादा किया। बैठक में व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल, नगर महामंत्री प्रियांश अग्रवाल, स्वतंत्र देवल, जितेंद्र गुप्ता, संजीव शर्मा, उत्तम, मोहम्मद अजीम, अर्पित अग्रवाल, कार्तिक भसीन शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी